9 दिसंबर को लॉन्च होगा 4 रियर कैमरे वाला Vivo V17

Vivo V17
9 दिसंबर को लॉन्च होगा 4 रियर कैमरे वाला Vivo V17

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में 9 दिसंबर को अपना अगला स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च कर रही है। सितंबर में कंपनी ने Vivo V17 Pro लॉन्च किया था जिसमें टोटल छह कैमरे दिए गए थे। हाल ही में Vivo V17 को कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में 9 दिसंबर को अपना अगला स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च कर रही है। सितंबर में कंपनी ने Vivo V17 Pro लॉन्च किया था जिसमें टोटल छह कैमरे दिए गए थे। हाल ही में Vivo V17 को कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है।

Vivo V17 With 4 Rear Cameras To Be Launched On December 9 :

Vivo V17 में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 8GB रैम के साथ इस स्मार्टफोन में 128GB की स्टोरेज होगी। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकेगा।

फोटॉग्रफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. 2 कैमरे 2 मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

याद करा दें कि कुछ महीनों पहले भारत में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था और यह वेरिएंट डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा और चार रियर कैमरों से लैस है। वीवो वी17 प्रो की भारत में कीमत 29,990 रुपये है तो ऐसे में वीवो वी17 की भारत में कीमत इससे कम हो सकती है।

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में 9 दिसंबर को अपना अगला स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च कर रही है। सितंबर में कंपनी ने Vivo V17 Pro लॉन्च किया था जिसमें टोटल छह कैमरे दिए गए थे। हाल ही में Vivo V17 को कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo भारत में 9 दिसंबर को अपना अगला स्मार्टफोन Vivo V17 लॉन्च कर रही है। सितंबर में कंपनी ने Vivo V17 Pro लॉन्च किया था जिसमें टोटल छह कैमरे दिए गए थे। हाल ही में Vivo V17 को कंपनी ने रूस में लॉन्च किया है। Vivo V17 में दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया जा सकता है। 8GB रैम के साथ इस स्मार्टफोन में 128GB की स्टोरेज होगी। माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकेगा। फोटॉग्रफी की बात करें तो इस स्मार्टफोन में डायमंड शेप्ड रियर कैमरा मॉड्यूल दिया गया है। 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. 2 कैमरे 2 मेगापिक्सल के हैं। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। याद करा दें कि कुछ महीनों पहले भारत में Vivo V17 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था और यह वेरिएंट डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरा और चार रियर कैमरों से लैस है। वीवो वी17 प्रो की भारत में कीमत 29,990 रुपये है तो ऐसे में वीवो वी17 की भारत में कीमत इससे कम हो सकती है।