Vivo ने लांच किया सबसे बढ़िया सेल्फी स्मार्टफोन, कीमत महज…

vivo

नई दिल्ली। बात जब देश के सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन बाजार की आती है, तो मध्यम खंड में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों वीवो और ओप्पो का बोलबाला है। अपने सेल्फी-केद्रित स्मार्टफोन का विस्तर करते हुए वीवो ने दो नए डिवाइस लांच किए हैं -वी7 और वी7 प्लस। वी7 प्लस नवंबर में लांच किया गया था।

वी 7 प्लस का ही हल्का संस्करण वी 7 18,990 रुपये में लांच किया गया है, जबकि वी 7 प्लस की कीमत 21,990 रुपये है। इनमें 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा (एफ/2.0 अपरचर) है। यह दिखने में काफी प्रीमियम है। इसकी बॉडी मेटल की है और आगे 2.5 डी ग्लास दिया गया है। यह डिवाइस हल्का है और हथेली में आसानी से समा जाता है।

{ यह भी पढ़ें:- Xiaomi ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी दे रही मुफ्त में यह सेवा }

इसका सबसे प्रमुख फीचर एज-टू-एज 5.99 इंच आईपीएस ‘फुल व्यू’ डिस्प्ले है, जो एलजी के ‘फुलविजन डिस्प्ले’ की तरह है। इसका एसपैक्ट रेशियो 18:9 है। इसका पिछला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जिसका अपरचर एफ/2.0 है। यह कैमरा काफी तेज काम करता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 चिपसेट के साथ चार जीबी रैम है तथा ऑनबोर्ड मेमोरी 32 जीबी है।

इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी है, जो एक दिन तक आराम से चल जाती है। यह एंड्रायड 7.1.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जिसके उपर फनटच ओएस 3.2 दिया गया है, जो ब्लॉटवेयर के साथ है। इसके यूजर इंटरफेस पर आईफोन का असर दिखता है।वीवो वी7 में फेस-रिकॉगनिशन फीचर भी दिया गया है, जैसा कि एप्पल अपने सुपर प्रीमियम फोन आईफोन एक्स में डिवाइस को अनलॉक करने के लिए देती है।

{ यह भी पढ़ें:- VIVO ने भारत में लॉंच किया Vivo Y53i , जानिए कीमत और फीचर्स }

इसमें भारी इस्तेमाल के दौरान भी गर्म होने जैसी परेशानी नजर नहीं आई। हालांकि इसकी तस्वीरें तेज रोशनी में तो बेहद अच्छी आती है, लेकिन पिछला कैमरा कम रोशनी में बढ़िया काम नहीं करता। कुल मिलाकर 18,990 रुपये में सेल्फी के शौकीनों के लिए यह एक बढ़िया डिवाइस है।

नई दिल्ली। बात जब देश के सेल्फी-केंद्रित स्मार्टफोन बाजार की आती है, तो मध्यम खंड में चीनी स्मार्टफोन कंपनियों वीवो और ओप्पो का बोलबाला है। अपने सेल्फी-केद्रित स्मार्टफोन का विस्तर करते हुए वीवो ने दो नए डिवाइस लांच किए हैं -वी7 और वी7 प्लस। वी7 प्लस नवंबर में लांच किया गया था। वी 7 प्लस का ही हल्का संस्करण वी 7 18,990 रुपये में लांच किया गया है, जबकि वी 7 प्लस की कीमत 21,990 रुपये है। इनमें 24 मेगापिक्सल का…
Loading...