1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. VIVO कल करेगा ये धमाकेदार फोन लॉन्च, प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर शुरू

VIVO कल करेगा ये धमाकेदार फोन लॉन्च, प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर शुरू

Vivo Will Launch These Bang Phones Tomorrow Offers Will Start On Pre Booking

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बहुत समय से खबरें सामने आ रही है कि वीवो अपनी वी20 सीरीज के स्मार्टफोन वीवो वी20 SE को भारत में लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन की मूल्य से जुड़ा खुलासा भी कर चुके है। वहीं कि सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार वीवो वी20 SE के लिए भारतीय उपभोक्ता को अधिक इंतजार नहीं करना पड़ेगा। यह स्मार्टफोन भारत में 2 नवंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- भारत में लॉन्च हुआ NOISE ELAN ईयरबड्स, बेहतरीन Voice quality, के साथ है ये बेहतरीन फीचर

इसके साथ ही वीवो वी20 SE की प्री-बुकिंग डिटेल का भी खुलासा किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार वीवो वी20 SE भारत में 2 नवंबर को लॉन्च होगा। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी है।

हालांकि, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी लॉन्च डेट या इससे जुड़ी कोई भी घोषणा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग के साथ मिलने वाले ऑफर्स की भी जानकारी दी गई है।

वीवो वी20 SE

प्री-बुकिंग पर मिलेंगे ऑफर्स: वीवो वी20 SE को लेकर सामने आई रिपोर्ट में दावा किया है कि यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है। इसके साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो ICICI, Kotak और Bank of Baroda कार्डहोल्डर्स फोन पर 10 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं। वहीं फोन के साथ वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी मिलेगा। इसके अलावा Jio, और वीodafone Idea यूजर्स को 10,000 रुपये का बेनिफिट्स मिलेगा।

संभावित कीमत

सामने आई लीक्स के मुताबिक  वीवो वी20 SE को भारत में 20,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है। जबकि मलेशिया में इसे MYR 1,199 यानि 21,300 रुपये में लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- इंडिया में लॉन्च हुआ ITEL VISION 1 PRO, जानिए फीचर और कीमत...

 स्पेसिफिकेशन्स

वीवो  वी20 SE में 6.44 इंच का फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और वॉटरड्रॉप नॉच है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 665 प्रोसेसर पर काम करता है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,100mAh की बैटरी मौजूद है। इसमें 48MP + 8MP + 2MP का ट्रिपल रियर कैमरा और 32MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...