1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Vivo X70 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट टली, अब 13 सितंबर को होगी लॉन्च: जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन, कीमत

Vivo X70 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट टली, अब 13 सितंबर को होगी लॉन्च: जानिए संभावित स्पेसिफिकेशन, कीमत

आइए वीवो एक्स70 सीरीज़ की ग्लोबल लॉन्च डेट, स्पेक्स और फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी देखें।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

वीवो चीन में X70 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। नए वीवो फ्लैगशिप फोन 9 सितंबर को चीन में डेब्यू करेंगे, इसके बाद ग्लोबल लॉन्च होगा। इससे पहले, कंपनी ने पुष्टि की थी कि फ्लैगशिप डिवाइस 10 सितंबर को वैश्विक स्तर पर लॉन्च होंगे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वीवो ने वैश्विक लॉन्च को स्थगित कर दिया है। नवीनतम विकास से पता चलता है कि वीवो प्रीमियम फोन 13 सितंबर को लॉन्च होंगे – अफवाह वाले iPhone 13 श्रृंखला लॉन्च इवेंट से एक दिन पहले । आइए वीवो एक्स70 सीरीज़ की ग्लोबल लॉन्च डेट, स्पेक्स और फीचर्स के बारे में अधिक जानकारी देखें।

पढ़ें :- Google ने अपना 23वां जन्मदिन अनोखे केक-थीम वाले डूडल के साथ मनाया
Jai Ho India App Panchang

Vivo X70 Pro+ Specification Leak: जून में लॉन्च हो सकता है Vivo X70 Pro+, प्रोसेसर और कैमरा सेंसर की जानकारी लीक - vivo x70 pro plus might sport snapdragon 888 soc, camera

वीवो X70 सीरीज ग्लोबल लॉन्च
वीवो ने X70 सीरीज की ग्लोबल लॉन्च डेट को टाल दिया है। वीवो के फ्लैगशिप फोन अब 13 सितंबर को लॉन्च होंगे। फ्लैगशिप फोन को पहले 10 सितंबर को वैश्विक अनावरण के लिए तैयार किया गया था, जो कि चीन के लॉन्च इवेंट के एक दिन बाद है।

वैश्विक आयोजन के स्थगित होने का कारण अज्ञात है। हालाँकि, वीवो ने पुष्टि की है कि X70 प्रो वैश्विक स्तर पर दो रंगों में लॉन्च होगा। यह कॉस्मिक ब्लैक और ऑरोरा डॉन रंगों में आएगा। इसमें पीछे की तरफ ज़ीस-ट्यून क्वाड-कैमरा सेटअप होगा जिसमें जिम्बल जैसा स्टेबलाइजेशन होगा। हाल ही में चाइना टेलीकॉम लिस्टिंग से पता चला है कि फोन में 50MP + 12MP + 12MP + 8MP कैमरा सेंसर सेटअप होगा। सेल्फी के लिए डिवाइस में 32MP का फ्रंट कैमरा होगा।

डिवाइस के कुछ अन्य विवरण भी लीक हुए थे। इसमें 6.56-इंच का कर्व्ड AMOLED फुल HD+ डिस्प्ले, MediaTek डाइमेंशन 1200 SoC, 12GB तक रैम और 512GB की इंटरनल मेमोरी होगी। इसमें 55W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,380 एमएएच की बैटरी होगी ।

पढ़ें :- चीनी फोन को फेंक दें और इस्तेमाल करने से बचें, जानें किस देश की सरकार ने अपने लोगो से की अपील

वेनिला X70 का विवरण भी लीक हो गया है। इसमें 6.56 इंच का फ्लैट डिस्प्ले होगा और यह मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC के साथ आएगा। फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल-कैमरा ऐरे होगा। Vivo X70 Pro फोन में मिल सकता है Mediatek Processor, कई स्पेसिफिकेशन लीक!

टॉप-एंड X70 प्रो प्लस में पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप भी होगा । कैमरा मॉड्यूल के बगल में एक बड़ा ब्लॉक है। फोन में लंबा 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इसमें हुड के तहत स्नैपड्रैगन 888+ SoC की सुविधा होने की संभावना है । वीवो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि X70 सीरीज में कस्टम V1 चिप होगी।

डिवाइस के भारत में सितंबर या अक्टूबर 2021 में लॉन्च होने की उम्मीद है। X70 Pro के भारत में लगभग 50,000 रुपये में लॉन्च होने की उम्मीद है, जबकि Pro+ मॉडल लगभग 70,000 रुपये में आएगा। आगामी वीवो फ्लैगशिप डिवाइसेस पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...