Vivo Z1 Pro फिर से आज धमाकेदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

Vivo Z1 Pro
Vivo Z1 Pro फिर से आज धमाकेदार ऑफर्स के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली। Vivo Z1 Pro आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अभी कुछ दिन पहले ही वीवो ज़ेड1 प्रो की पहली सेल आयोजित हुई थी। फोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ई-स्टोर से खरीद पाएंगे। अहम खासियतों की बात करें तो वीवो ज़ेड1 प्रो इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम के साथ आता है। वीवो ने अपने इस फोन में गेम मोड 5.0 दिया है और यह PUBG Mobile Club Open 2019 के लिए आधिकारिक फोन भी है। हैंडसेट में फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 6 जीबी तक रैम और 5,000 एमएएच की बैटरी है। बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है।

Vivo Z1 Pro Again Chance To Buy With Banged Offers Today :

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही वीवो जेड1 प्रो को वीवो के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट भी मिलेगा।

Vivo Z1 Pro टर्बो फीचर से लैस

वीवो ब्रांड के इस नए फोन को युवाआों के लिए बनाया गया है। फोन गेम मोड 5.0 के साथ आता है। यह 4डी वाइब्रेशन और 3डी सराउंड साउंड से लैस है जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होती है। इसमें मल्टी टर्बो फीचर है जो सेंटर टर्बो, एआई टर्बो, नेट टर्बो, कूलिंग टर्बो और ART++ टर्बो है जो परफॉर्मेंस को रफ्तार देंगे। इसमें वॉयस चेंजर और अलग से एआई बटन भी है। पावरफुल परफॉर्मेंस देता है स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर

ड्यूल-सिम Vivo Z1 Pro एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9.0 पर चलता है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 616 जीपीयू और 6 जीबी तक रैम दिए गए हैं।

नई दिल्ली। Vivo Z1 Pro आज एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। अभी कुछ दिन पहले ही वीवो ज़ेड1 प्रो की पहली सेल आयोजित हुई थी। फोन को ग्राहक ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और वीवो इंडिया ई-स्टोर से खरीद पाएंगे। अहम खासियतों की बात करें तो वीवो ज़ेड1 प्रो इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरे, ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी तक रैम के साथ आता है। वीवो ने अपने इस फोन में गेम मोड 5.0 दिया है और यह PUBG Mobile Club Open 2019 के लिए आधिकारिक फोन भी है। हैंडसेट में फुल-एचडी+ डिस्प्ले, 6 जीबी तक रैम और 5,000 एमएएच की बैटरी है। बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ आती है। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो आईसीआईसीआई बैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही वीवो जेड1 प्रो को वीवो के ऑनलाइन स्टोर से खरीदने पर रिलायंस जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट भी मिलेगा।

Vivo Z1 Pro टर्बो फीचर से लैस

वीवो ब्रांड के इस नए फोन को युवाआों के लिए बनाया गया है। फोन गेम मोड 5.0 के साथ आता है। यह 4डी वाइब्रेशन और 3डी सराउंड साउंड से लैस है जिससे गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर होती है। इसमें मल्टी टर्बो फीचर है जो सेंटर टर्बो, एआई टर्बो, नेट टर्बो, कूलिंग टर्बो और ART++ टर्बो है जो परफॉर्मेंस को रफ्तार देंगे। इसमें वॉयस चेंजर और अलग से एआई बटन भी है। पावरफुल परफॉर्मेंस देता है स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर ड्यूल-सिम Vivo Z1 Pro एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9.0 पर चलता है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है। आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है। फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर के साथ एड्रेनो 616 जीपीयू और 6 जीबी तक रैम दिए गए हैं।