Vivo Z1 Pro जल्द होगा भारत में लांच, ये होगी खासियत

vivo-z1-pro
Vivo Z1 Pro जल्द होगा भारत में लांच, ये होगी खासियत

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro लांच करने वाली है, हालांकि कंपनी ने फोन की लांचिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। वहीं इस बात की पुष्टि हो गई है कि विवो ज़ेड1 प्रो की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।यहां गौर करने वाली बात यह है कि VIVO Z1 Pro को अभी तक किसी भी देश में लांच किया गया है। ऐसे में वीवो के जेड सीरीज का पहला फोन सबसे पहले भारत में ही लांच होगा। कंपनी ने इस फोन का यूट्यूब पर एक टीजर भी जारी किया है।

Vivo Z1 Pro Will Soon Launch In India This Will Be The Specialty :

Vivo Z1 Pro की फीचर्स

दरअसल, वीवो के इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। ऐसे में इस तरह के कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला वीवो का यह पहला फोन होगा। कैमरे के साथ आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है कि फोन में वाइड स्क्रीन मिलेगी जो कि वीडियो देखने वालों के लिए तोहफा होगा।

इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक पूरे दिन की बैटरी मिलेगी। साथ ही बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा Vivo Z1 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा होगा जिसके साथ एआई का सपोर्ट मिलेगा। वीवो जेड1 प्रो का टीजर आप यहां देख सकते हैं।

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी VIVO जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro लांच करने वाली है, हालांकि कंपनी ने फोन की लांचिंग तारीख का खुलासा नहीं किया है। वहीं इस बात की पुष्टि हो गई है कि विवो ज़ेड1 प्रो की बिक्री फ्लिपकार्ट से होगी।यहां गौर करने वाली बात यह है कि VIVO Z1 Pro को अभी तक किसी भी देश में लांच किया गया है। ऐसे में वीवो के जेड सीरीज का पहला फोन सबसे पहले भारत में ही लांच होगा। कंपनी ने इस फोन का यूट्यूब पर एक टीजर भी जारी किया है। Vivo Z1 Pro की फीचर्स दरअसल, वीवो के इस फोन की खासियतों की बात करें तो इसमें इन-डिस्प्ले कैमरा मिलेगा। ऐसे में इस तरह के कैमरे के साथ लॉन्च होने वाला वीवो का यह पहला फोन होगा। कैमरे के साथ आपको आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का सपोर्ट मिलेगा। कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है कि फोन में वाइड स्क्रीन मिलेगी जो कि वीडियो देखने वालों के लिए तोहफा होगा। इतना ही नहीं मिली जानकारी के मुताबिक पूरे दिन की बैटरी मिलेगी। साथ ही बैटरी के साथ फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा Vivo Z1 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा होगा जिसके साथ एआई का सपोर्ट मिलेगा। वीवो जेड1 प्रो का टीजर आप यहां देख सकते हैं।