सितंबर में लॉन्च हो सकता है वीवो जेड 1 एक्स मोबाइल फोन, जाने कीमत

वीवो जेड1एक्स
सितंबर में लॉन्च हो सकता है वीवो जेड1एक्स मोबाइल फोन, जाने कीमत

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में जेड सीरीज का एक नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है। सितंबर महीने में कंपनी वीवो जेड1एक्स फोन को बाजार में उतार सकती है। वीवो जेड1एक्स हाल ही में लॉन्च हुए वीवो जेड 1 प्रो मोबाइल फोन का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। खास बात है कि वीवो जेड सीरीज के अपकमिंग इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Vivo Z1x Mobile Phone Can Be Launched In September Go Price :

वीवो Z1 कीमत व स्पेसिफिकेशंस

वीवो Z1 प्रो स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर रिलीज किया गया था। इसलिए संभव है कि यह फोन भी फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल हो। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वीवो जेड1 प्रो के 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज की कीमत 14,990 रुपये, 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपये और इसके 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 17,990 रुपये है।

फटॉग्रफी के लिए फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर उपलब्ध है।
वीवो ने इस फोन को खासतौर से PUBG खेलने वालों के लिए तैयार किया है। इसके लिए फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फोन को 7.5 घंटे का बैकअप देती है।

नई दिल्ली। चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी वीवो भारत में जेड सीरीज का एक नया मोबाइल फोन लॉन्च करने जा रहा है। सितंबर महीने में कंपनी वीवो जेड1एक्स फोन को बाजार में उतार सकती है। वीवो जेड1एक्स हाल ही में लॉन्च हुए वीवो जेड 1 प्रो मोबाइल फोन का ही अपग्रेडेड वर्जन होगा। खास बात है कि वीवो जेड सीरीज के अपकमिंग इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। वीवो Z1 कीमत व स्पेसिफिकेशंस वीवो Z1 प्रो स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर रिलीज किया गया था। इसलिए संभव है कि यह फोन भी फ्लिपकार्ट पर अवेलेबल हो। यह एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। हालांकि कीमत के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वीवो जेड1 प्रो के 4जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज की कीमत 14,990 रुपये, 6जीबी रैम+64जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,990 रुपये और इसके 6जीबी रैम+128जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 17,990 रुपये है। फटॉग्रफी के लिए फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर उपलब्ध है। वीवो ने इस फोन को खासतौर से PUBG खेलने वालों के लिए तैयार किया है। इसके लिए फोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह बैटरी फोन को 7.5 घंटे का बैकअप देती है।