कल भारत में Vivo Z1x होगा लॉन्च, जाने कीमत, स्पेसिफिकेशन, और अन्य फीचर्स

Vivo Z1x
Vivo Z1x के दाम में 1000 रुपये की कटौती, जानें ऑफर्स

नई दिल्ली। Vivo भारत में अपनी अगली Z सीरीज को लेकर आने वाला है। इस फोन को Vivo Z1X का नाम दिया गया है। Vivo Z1X भारत में कल लॉन्च होने वाला है। लॉन्च के बाद Vivo Z1X खरीद के लिए Flipkart और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा। Z सीरीज के साथ Vivo अपनी सेल्स को भारत में बढ़ने की सोच रहा है। फोन बड़ी स्पेसिफिकेशन्स और किफायती दाम के साथ पेश किया जाएगा। Vivo Z1 Pro की भारत में कीमत Rs 14990 से शुरू होती है। अनुमान है की Vivo Z1X करीब 16 से 18 हजार में पेश किया जा सकता है।

Vivo Z1x Will Be Launched In India Tomorrow Price Specification And Other Features :

Vivo Z1x स्मार्टफोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा और इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा।

Vivo Z1x specifications और फीचर्स

कंपनी की वेबसाइट पर आधिकारिक वीवो जेड1एक्स लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Snapdragon 712 प्रोसेसर के बेंचमार्क स्कोर को भी पोस्ट किया है और इसकी तुलना Snapdragon 710 और Snapdragon 660 से की गई है।

Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वीवो का दावा है कि यह सिर्फ 0.48 सेकंड में फोन को अनलॉक कर सकता है।

पिछले हफ्ते लीक से इस बात का संकेत मिला था कि Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन को स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी।

नई दिल्ली। Vivo भारत में अपनी अगली Z सीरीज को लेकर आने वाला है। इस फोन को Vivo Z1X का नाम दिया गया है। Vivo Z1X भारत में कल लॉन्च होने वाला है। लॉन्च के बाद Vivo Z1X खरीद के लिए Flipkart और कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा। Z सीरीज के साथ Vivo अपनी सेल्स को भारत में बढ़ने की सोच रहा है। फोन बड़ी स्पेसिफिकेशन्स और किफायती दाम के साथ पेश किया जाएगा। Vivo Z1 Pro की भारत में कीमत Rs 14990 से शुरू होती है। अनुमान है की Vivo Z1X करीब 16 से 18 हजार में पेश किया जा सकता है। Vivo Z1x स्मार्टफोन में इनडिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा और इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। Vivo Z1x specifications और फीचर्स कंपनी की वेबसाइट पर आधिकारिक वीवो जेड1एक्स लिस्टिंग के अनुसार, स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया जाएगा। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर Snapdragon 712 प्रोसेसर के बेंचमार्क स्कोर को भी पोस्ट किया है और इसकी तुलना Snapdragon 710 और Snapdragon 660 से की गई है। Vivo Z1x में 22.5 वॉट वीवो फ्लैशचार्ज तकनीक का इस्तेमाल होगा, जो सिर्फ 5 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे का टॉक-टाइम देने का वादा करती है। फोन में सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा। वीवो का दावा है कि यह सिर्फ 0.48 सेकंड में फोन को अनलॉक कर सकता है। पिछले हफ्ते लीक से इस बात का संकेत मिला था कि Vivo Z1x एंड्रॉयड पाई पर चलेगा। इसमें 6.38 इंच का फुल-एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले होगा। फोन को स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम के साथ लिस्ट किया गया है। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प होंगे- 64 जीबी और 128 जीबी।