1. हिन्दी समाचार
  2. वीवो ज़ेड1एक्स की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर, जानें ऑफर्स

वीवो ज़ेड1एक्स की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे Flipkart पर, जानें ऑफर्स

Vivo Z1xs First Sale Today At 12 Noon On Flipkart Learn Offers

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Vivo Z1x की आज पहली सेल दोपहर 12 बजे ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी के आधिकारिक वीवो इंडिया ई-शॉप पर होगी। ग्राहक इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) और कंपनी की ऑनलाइन साइट से दोपहर 12 बजे से खरीद सकेंगे। इसके ख़ासित की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा और 4500 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही भारत में लॉन्च किया गया है।

Vivo Z1x कीमत और ऑफर्स

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

Vivo Z1x के 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,990 रुपये और 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 18,990 रुपये है। इसकी खरीदारी पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो जियो की तरफ से 6,000 रुपये का बेनिफिट मिलेगा। वहीं HDFC बैंड कार्ड से भुगतान करने या फिर EMI पर फोन खरीदने पर 1,250 रुपये का ऑफ मिलेगा।

Vivo Z1x Specifications

वीवो ज़ेड1एक्स में 6.38 इंच का फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19:5:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90 प्रतिशत है। कंपनी ने फ्लैश-इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 एआईई प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज़ है। ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 616 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। जुगलबंदी के लिए 6 जीबी रैम दिए गए हैं। इनबिल्ट स्टोरेज के दो विकल्प हैं- 64 जीबी और 128 जीबी।

Vivo Z1x की सबसे अहम खासियत है ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप। पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। इसके साथ 120.4 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू वाला 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल कैमरा है। और साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी दिया गया है। रात में बेहतर तस्वीरों के लिए हैंडसेट एआई सुपर नाइट मोड से लैस है। कंपनी ने वीवो ज़ेड1एक्स में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है। फ्रंट कैमरा एआई फेस ब्यूटी, लाइटनिंग, एआर स्टीकर्स, एआई फिल्टर्स जैसे फीचर से लैस है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...