1. हिन्दी समाचार
  2. Vivo Z5 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 31 जुलाई को होगा लॉन्च

Vivo Z5 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 31 जुलाई को होगा लॉन्च

Vivo Z5 In Display Fingerprint Sensor To Be Launched On July 31

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। स्मार्टफोन Vivo Z5 को 31 जुलाई को लॉन्च करने वाला है। इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर लिस्ट किया गया है। इससे पहले भारत में इस सीरीज का पहला स्मार्टफोन Vivo Z1 Pro को लॉन्च किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, Vivo ने अपने अगले स्मार्टफोन Vivo Z5 के लिए मीडिया इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है। मीडिया इन्वाइट्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 31 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। TENAA पर लिस्ट हुए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स के मुताबिक, इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

TENAA पर स्पॉट हुए खास फीचर

इन्वाइट और टीजर के आधार पर यह पक्के तौर पर माना जा रहा है कि वीवो जेड5 ट्रिपल रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा। वहीं कुछ दिन पहले फोन को TENAA पर भी स्पॉट किया गया था जहां फोन के कुछ अहम स्पेसिफिकेशन्स के बारे में पता चल गया था। TENAA लिस्टिंग की माने तो Vivo Z5 ग्लॉसी बैक पैनल और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा। फोन की लॉन्च डेट को वीवो ने चीन की सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर कन्फर्म किया

Vivo ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट Weibo पर Vivo Z5 के लॉन्च की तारीख भी कंफर्म की है। इसके अलावा कंपनी द्वारा भेजे गए मीडिया इनवाइट से प्रतीत होता है कि इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। वैसे, टीना में इस्तेमाल की गई तस्वीरों में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर ना होने से इस दावे को बल ही मिला है। टीना पर हैंडसेट को Vivo V1921A मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। माना जा रहा है कि यह वीवो ज़ेड5 है। इसमें 6.38 इंच फुल-एचडी+ (1080×2340 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले पैनल है।तस्वीरों में ब्लैक वेरिएंट को दिखाया गया है और इसके अलावा गोल्ड वेरिएंट का भी ज़िक्र है। टीना पर 6 जीबी और 8 जीबी रैम को लिस्ट किया गया है। स्टोरेज के भी दो विकल्प बताए गए हैं।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...