1. हिन्दी समाचार
  2. ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Vivo Z5i हुआ लॉन्च

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Vivo Z5i हुआ लॉन्च

Vivo Z5i Launched With Triple Rear Camera

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। Vivo Z5i स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है। Vivo ब्रांड का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन दिखने में Vivo Z5 जैसा लगता है लेकिन वीवो ज़ेड5आई स्पेसिफिकेशन Vivo U3 से मिलते जुलते हैं। वीवो स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 6.53 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले है। Vivo Z5i का केवल ही एक वेरिएंट लॉन्च किया गया है जो 8 जीबी रैम से लैस है। याद करा दें कि वीवो यू3 के 4 जीबी और 6 जीबी रैम वेरिएंट को लॉन्च किया गया था।

पढ़ें :- देशी गर्ल ने VIDEO शेयर कर बताया फटा-फट मेकअप का तरीका, अपने देखा क्या ...

Vivo Z5i Specifications

डुअल-सिम (नैनो) वाला वीवो ज़ेड5आई स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई (Android 9 Pie) पर आधारित फनटच ओएस 9.2 पर चलता है। इसमें 6.53 इंच का फुल-एचडी+ (1080 x 2340 पिक्सल) टीएफटी एलटीपीएस डिस्प्ले है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 और स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.3 प्रतिशत है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाना संभव है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 मिलीमीटर हेडफोन जैक शामिल है। वीवो ज़ेड5आई में दिए गए सेंसर्स की बात करें तो एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप और प्रॉक्सिमिटी सेंसर फोन का हिस्सा हैं। सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के बैक में सिक्युरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है।

पढ़ें :- भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज को लेकर ब्रैड हॉग ने की भविष्यवाणी, बताया इस टीम को मिलेगी जीत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...