भारत में आज लॉन्च हो रहा है Vivo का नया Z1x स्मार्टफोन

Vivo Z1x
भारत में आज लॉन्च हो रहा है Vivo का नया Z1x स्मार्टफोन

नई दिल्ली। Vivo Z1x को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। वीवो जेड1एक्स के कई फीचर्स पहले ही कंफर्म हो चुके हैं जैसे कि Vivo Z1x के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी होगी। Vivo Z1x एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें कुछ शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। आइए अब आपको वीवो जेड1एक्स के लॉन्च समय, लाइव स्ट्रीम डिटेल्स, संभावित कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं।

Vivos New Z1x Smartphone Is Launching Today In India :

यह फोन चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का ही एक अवतार हो सकता है। वीवो जेड1एक्स की कीमत इसी के 1,598 चीनी युआन (लगभग 16,000 रुपये) आसपास होने की उम्मीद है। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा।

Vivo Z1x के स्पेसिफिकेशन्स

अब तक सामने आई जानकारियों के हवाले से बात करें तो Vivo Z1x में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि ये 6.38-इंच की स्क्रीन होगी। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. इसकी बैटरी 4,500mAh की होगी, जहां 22.5W फ्लैशचार्ज का भी सपोर्ट मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इस सेटअप में 48-मेगापिक्सल सोनी IMX582 + 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल + 2-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा। वहीं सेल्फी के लिए यहां 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। बाकी स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएंगे।

नई दिल्ली। Vivo Z1x को आज भारत में लॉन्च किया जाएगा। वीवो जेड1एक्स के कई फीचर्स पहले ही कंफर्म हो चुके हैं जैसे कि Vivo Z1x के पिछले हिस्से में तीन रियर कैमरे होंगे, 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 एमएएच की बैटरी होगी। Vivo Z1x एक मिड-रेंज स्मार्टफोन हो सकता है जिसमें कुछ शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। आइए अब आपको वीवो जेड1एक्स के लॉन्च समय, लाइव स्ट्रीम डिटेल्स, संभावित कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानकारी मुहैया कराते हैं। यह फोन चीन में लॉन्च हुए Vivo Z5 का ही एक अवतार हो सकता है। वीवो जेड1एक्स की कीमत इसी के 1,598 चीनी युआन (लगभग 16,000 रुपये) आसपास होने की उम्मीद है। यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर Flipkart पर बेचा जाएगा। Vivo Z1x के स्पेसिफिकेशन्स अब तक सामने आई जानकारियों के हवाले से बात करें तो Vivo Z1x में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि ये 6.38-इंच की स्क्रीन होगी। इसके अलावा इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर मिलेगा. इसकी बैटरी 4,500mAh की होगी, जहां 22.5W फ्लैशचार्ज का भी सपोर्ट मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इस सेटअप में 48-मेगापिक्सल सोनी IMX582 + 8-मेगापिक्सल वाइड एंगल + 2-मेगापिक्सल पोर्ट्रेट कैमरा मौजूद होगा। वहीं सेल्फी के लिए यहां 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। बाकी स्पेसिफिकेशन्स लॉन्च के बाद ही सामने आ पाएंगे।