1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. वीके सिंह ने पूछा, राजीव गांधी की हत्या आतंकी घटना थी या फिर दुर्घटना?

वीके सिंह ने पूछा, राजीव गांधी की हत्या आतंकी घटना थी या फिर दुर्घटना?

By शिव मौर्या 
Updated Date

दिल्ली। पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई का सुबूत मांगने को लेकर राजनीति तेज हो गयी है। ऐसे में दिग्गविजय सिंह के बयान पर हमला बोलते हुए पूर्व सेना प्रमुख व केन्द्रिय मंत्री वीके सिंह ने कहा कि राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या फिर आतंकी हमला?
वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाले दिग्गविजय सिंह पर पूर्व सेना प्रमुख ने हमला किया है। जनरल ​वीके सिंह ने दिग्गविजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए जवाब​ दिया है। उन्होंने कहा कि ‘आतंकी हमले को दुर्घटना करार देना हमारे देश का राजनीतिक विमर्श नहीं होना चाहिए। उन्होंने पूछा कि राजीव गांधी की हत्या दुर्घटना थी या फिर आतंकी हमला? ऐसे बयान हमारे सेना के मनोबल को कमजोर करता है’

बतातें चलें कि दिग्गविजय सिंह ने बालाकोट में हुए वायुसेना की कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए सुबूत मांगे थे। दिग्गविजय​ सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि वायुसेना की कार्रवाई पर विदेशी मीडिया को संदेह हो रहा है, जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनियता पर प्रश्न चिन्ह खड़ा हो रहा है। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह ने पुलवामा आतंकी हमले को ‘दुर्घटना’ बताया था। बतातें चलें कि वायुसेना की कार्रवाई के बाद से कांग्रेस समेत कई राजनीतिक दल के नेताओं ने इस पर सवाल उठाए थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...