Vodafone दे रहा 399 रुपये में ये शानदार प्लान

vodafone

वोडाफोन(Vodafone) अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया रेड टूगेदर फीचर लॉन्च किया है। इसका फायदा फैमिली जैसे ग्रुप को मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 20GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। रेड टुगेदर एक ऐसा फीचर है जिसके जरिए एक सिंगल बिल में ही ग्रुप के लिए भुगतान किया जा सकता है।

ग्राहक किसी भी नए रेड पोस्टपेड प्लान पर वोडाफोन के रेड टुगेदर के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रेड बेसिक प्लान की शुरुआत 399 रुपये से होती है।
कंपनी का कहना है कि इस प्लान का फायदा फिलहाल आंध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, बिहार, जम्मू और कश्मीर और हिमाचल प्रदेश सर्किल के ग्राहक नहीं उठा पाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- Vodafone ने पेश किए दो शानदार रीचार्ज प्लान }

वोडाफोन रेड बेसिक प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल, STD, नेशनल रोमिंग में फ्री इनकमिंग, 10GB डेटा और डेटा रोल ओवर (मैक्जिमम 200GB बिना यूज किया हुआ डेटा आगे बढ़ाना) मिलेगा।

{ यह भी पढ़ें:- Vodafone लेकर आई Jio से भी सस्ता प्लान, रोजाना मिलेगा 2.8 जीबी डेटा }

वोडाफोन(Vodafone) अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया रेड टूगेदर फीचर लॉन्च किया है। इसका फायदा फैमिली जैसे ग्रुप को मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को 20GB अतिरिक्त डेटा भी मिलेगा। रेड टुगेदर एक ऐसा फीचर है जिसके जरिए एक सिंगल बिल में ही ग्रुप के लिए भुगतान किया जा सकता है। ग्राहक किसी भी नए रेड पोस्टपेड प्लान पर वोडाफोन के रेड टुगेदर के लिए अप्लाई कर सकते हैं। रेड बेसिक प्लान की शुरुआत 399 रुपये से होती है। कंपनी का…
Loading...