वोडाफोन की डॉगी से डील डन, ऐड में फिर आयेगा नजर

doggy
वोडाफोन की डॉगी से डील डन, ऐड में फिर आयेगा नजर

नई दिल्ली। चीका पग वही डॉगी है जिसने वोडाफोन के विज्ञापन से खूब सुर्खियां बटोरी। यह दूर संचार कंपनी एक बार फिर अपने प्रसिद्ध विज्ञापन अभियान के लिए इसका इस्तेमाल करने जा रही है। चीका पग (छोटे आकार का डॉगी) एक बार फिर 4जी डेटा नेटवर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आयेगा। बता दें, अपने पिछले सीजन में इस चीका पग वाले विज्ञापन को खूब सराहा गया था।

Vodafone Brings Back Pug Puppy :

ओगिलवी और माथर इंडिया द्वारा तैयार किए इस विज्ञापन में एक लड़के के पीछे कुत्तों की पूरी फौज विभिन्न गैर-आबादी वाले स्थानों पर चलते हुए दिखाया देता है, जो कि मजबूत 4जी नेटवर्क को दर्शाता है। विज्ञापन में कहा गया है, हम हर घंटे एक टावर जोड़कर हर घंटे मजबूती हासिल कर रहे हैं। (Getting strong every hour by adding a tower every hour)

उल्लेखनीय है कि चीका एक छोटे आकार का कुत्ता है, जो कि भारत में हचिसन एस्सार सेवा के विज्ञापन में दिखायी दिया था। 2003 में यह विज्ञापन टीवी, बिलबोर्ड, समाचारपत्रों और बस पर लगाये गये थे और जिसके बाद यह विज्ञापन खूब चर्चा में रहा।

नई दिल्ली। चीका पग वही डॉगी है जिसने वोडाफोन के विज्ञापन से खूब सुर्खियां बटोरी। यह दूर संचार कंपनी एक बार फिर अपने प्रसिद्ध विज्ञापन अभियान के लिए इसका इस्तेमाल करने जा रही है। चीका पग (छोटे आकार का डॉगी) एक बार फिर 4जी डेटा नेटवर्क का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आयेगा। बता दें, अपने पिछले सीजन में इस चीका पग वाले विज्ञापन को खूब सराहा गया था।ओगिलवी और माथर इंडिया द्वारा तैयार किए इस विज्ञापन में एक लड़के के पीछे कुत्तों की पूरी फौज विभिन्न गैर-आबादी वाले स्थानों पर चलते हुए दिखाया देता है, जो कि मजबूत 4जी नेटवर्क को दर्शाता है। विज्ञापन में कहा गया है, हम हर घंटे एक टावर जोड़कर हर घंटे मजबूती हासिल कर रहे हैं। (Getting strong every hour by adding a tower every hour)उल्लेखनीय है कि चीका एक छोटे आकार का कुत्ता है, जो कि भारत में हचिसन एस्सार सेवा के विज्ञापन में दिखायी दिया था। 2003 में यह विज्ञापन टीवी, बिलबोर्ड, समाचारपत्रों और बस पर लगाये गये थे और जिसके बाद यह विज्ञापन खूब चर्चा में रहा।