1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Vodafone Idea के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है रिचार्ज, ऐसे उठाएं फायदा

Vodafone Idea के ग्राहकों को फ्री में मिल रहा है रिचार्ज, ऐसे उठाएं फायदा

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने लो इनकम ग्राहकों को फ्री में कॉलिंग और डाटा का बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में 75 रुपये का रिचार्ज दे रही है। लॉकडाउन के दौरान Vi के कई ग्राहकों को रिचार्ज कराने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद कंपनी ने इस ऑफर का एलान किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने लो इनकम ग्राहकों को फ्री में कॉलिंग और डाटा का बड़ा तोहफा दिया है। कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में 75 रुपये का रिचार्ज दे रही है। लॉकडाउन के दौरान Vi के कई ग्राहकों को रिचार्ज कराने में दिक्कत हो रही थी, जिसके बाद कंपनी ने इस ऑफर का एलान किया है।

पढ़ें :- 5G Launch : आईटी मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव ने जारी किया नया अपडेट, जल्द लॉन्च होगी 5G सर्विस

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को Vi से Vi के नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 50 मिनट मिल रहे हैं। इसके अलावा 50MB डाटा भी मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 15 दिनों की है। यह ऑफर उन ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो लॉकडाउन में रिचार्ज कराने में असमर्थ थे। Vi ने अपने इस ऑफर को Unlock 2.0 benefit नाम दिया है।

अब सवाल यह है कि कैसे पता चलेगा कि यह ऑफर आपको मिलेगा या नहीं तो इसके लिए आपको 44475# डायल करना होगा या फिर टॉल फ्री नंबर 121153 पर कॉल करना होगा। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकों को मैसेज करके भी इसके बारे में जानकारी दे रही है। इसके अलावा यदि आपको किसी तरह की कोई समस्या हो रही है तो आप कंपनी के किसी नजदीकी स्टोर पर भी जा सकते हैं। वहां आपको पूरी जानकारी मिलेगी।

बता दें कि इससे पहले लॉकडाउन में पिछले महीने कंपनी ने अपने ग्राहकों को 49 रुपये का रिचार्ज मुफ्त में दिया था। इस प्लान में ग्राहकों को 38 रुपये का टॉकटाइम और 300MB डाटा मिला था। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की थी।

कंपनी ने RC79 नाम से भी एक कॉम्बो प्लान पेश किया है जिसमें 64 रुपये के टॉकटाइम के साथ 200MB डाटा मिल रहा है। इस प्लान के साथ फिलहाल ऑफर के तहत 128 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है। इसकी वैधता 28 दिनों की है।

पढ़ें :- 5G की सुपरस्पीड व आम आदमी की जिंदगी पर क्या होगाअसर ? इन सवालों के जवाब आपको यहां मिलेंगे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...