वोडाफोन ने लांच किया नया डेटा प्लान, मिलेगा ये लाभ

vodafone
वोडाफोन ने लांच किया नया डेटा प्लान, इस प्लान में यूजर्स को मिलेगा लाभ

लखनऊ। भारत में टेलिकॉम कंपनीयां एक दूसरे को पछाड़ने मे लगी हैं। कंपनियां मार्केट में अपनी मूल्यता को ऊपर रखने के लिए आए दिन कोई न कोई प्लान निकाला करते हैं। अभी हाल ही में वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 649 रुपये का RED iPhone Forever प्लान पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 90GB डेटा मिलेगा।

Vodafone Introduces Its New Data Plan :

साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी मिलेगी। इसके तहत iPhone यूजर्स को रिप्लेसमेंट, रिपेयर और अपग्रेड की सुविधा भी मिलेगी। सिर्फ वोडाफोन ही नहीं बल्कि आइडिया यूजर्स भी नए निरवाना 649 पोस्टपेड प्लान के साथ iPhone फॉरेवर प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं। इस प्रोग्राम का लाभ iPhone 5s या उससे ऊपर का मॉडल इस्तेमाल करने वाले ग्राहक उठा सकते हैं।

वोडाफोन की वेबसाइट के मुताबिक, 649 वोडाफोन रेड आईफोन फॉरेवर प्लान में ग्राहकों को प्रतिमहीने 90GB डेटा मिलेगा। साथ ही 200GB तक डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी दी जा रही है। इसके अलावा इस नए पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स का भी लाभ मिलेगा। ग्राहकों को अमेजन प्राइम और वोडाफोन प्ले को ऐक्सेस करने का लाभ भी मिलेगा।

iPhone फॉरेवर प्रोग्राम का लाभ आइडिया के ग्राहक भी उठा सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को 649 रुपये वाला निरवाना प्लान लेना होगा। इस प्लान में भी 90GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जाते हैं।

लखनऊ। भारत में टेलिकॉम कंपनीयां एक दूसरे को पछाड़ने मे लगी हैं। कंपनियां मार्केट में अपनी मूल्यता को ऊपर रखने के लिए आए दिन कोई न कोई प्लान निकाला करते हैं। अभी हाल ही में वोडाफोन इंडिया ने अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 649 रुपये का RED iPhone Forever प्लान पेश किया है। इस प्लान में ग्राहकों को 90GB डेटा मिलेगा। साथ ही इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी मिलेगी। इसके तहत iPhone यूजर्स को रिप्लेसमेंट, रिपेयर और अपग्रेड की सुविधा भी मिलेगी। सिर्फ वोडाफोन ही नहीं बल्कि आइडिया यूजर्स भी नए निरवाना 649 पोस्टपेड प्लान के साथ iPhone फॉरेवर प्रोग्राम का लाभ उठा सकते हैं। इस प्रोग्राम का लाभ iPhone 5s या उससे ऊपर का मॉडल इस्तेमाल करने वाले ग्राहक उठा सकते हैं। वोडाफोन की वेबसाइट के मुताबिक, 649 वोडाफोन रेड आईफोन फॉरेवर प्लान में ग्राहकों को प्रतिमहीने 90GB डेटा मिलेगा। साथ ही 200GB तक डेटा रोलओवर की फैसिलिटी भी दी जा रही है। इसके अलावा इस नए पोस्टपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉल्स का भी लाभ मिलेगा। ग्राहकों को अमेजन प्राइम और वोडाफोन प्ले को ऐक्सेस करने का लाभ भी मिलेगा। iPhone फॉरेवर प्रोग्राम का लाभ आइडिया के ग्राहक भी उठा सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को 649 रुपये वाला निरवाना प्लान लेना होगा। इस प्लान में भी 90GB डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स दिए जाते हैं।