Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने लॉन्च किया अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा के लिए नया प्लान

रिलायंस जियो के सस्ते प्लान्स को लगातार टक्कर देने के लिए दूसरी मोबाइल नेटवर्क कंपनियां सस्ते प्लान्स निकाल रही हैं। अब वोडाफोन ने इसमें अपना एक नया रिचार्ज पैक जोड़ दिया है। इसमें यूजर को रोजाना 1GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा किसी भी नेटवर्क पर लोकल एसटीडी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा फ्री मिलेगी। यह प्लान वोडाफोन के राजस्थान के यूजर्स के लिए है।

इसके अलावा वोडाफोन दिल्ली एनसीआर में 396 रुपये के रिचार्ज में 84 दिन तक रोजाना 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रहा है, लेकिन इसके लिए कंपनी ने एक शर्त रखी है। यूजर एक दिन में 300 मिनट से ज्यादा कॉल नहीं कर सकता। वहीं एक सप्ताह में 1,200 मिनट से ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर सकते। अगर इससे ज्यादा इस्तेमाल करेंगे तो उसके लिए अगल से चार्ज देना होगा।

{ यह भी पढ़ें:- नए साल में ज़ोर का झटका देगा रिलायंस Jio, महंगे होंगे टैरिफ प्लान! }

कुछ समय पहले ही वोडाफोन ने एक ऑफर निकाला था। इसमें यूजर को 445 रुपये में नया 4G सिम और 84 दिन तक रोजाना 1GB डेटा के अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसका नाम कैंपस सरवाइवल किट है। इसमें यूजर को एक सीलिंग बैग और कुछ डिस्काउंट कूपन भी मिलते हैं। एक बार वैधता खत्म होने के बाद इसमें 352 रुपये का रिचार्ज कराकर उन सभी सर्विसेज का फायदा उठाया जा सकता है। जो 445 रुपये में मिल रही थीं।

रिलायंस जियो की बात करें तो इसमें 309 रुपये के रिचार्ज में 56 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। हालांकि इसमें एक शर्त है कि हाई स्पीड का रोजाना 1GB डेटा ही मिलेगा। रोजाना के डेटा की लिमिट खत्म होने के बाद इंटरनेट तो अनलिमिटेड चलता रहेगा लेकिन स्पीड 128kbps की रह जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- वोडाफोन-माइक्रोमैक्स एक साथ मिलकर देंगे ये धमाकेदार ऑफर }

Loading...