Vodafone ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग व डेटा मिलेगा लाभ

Vodafone
Vodafone का तोहफा! अब Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी

नई दिल्ली। Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान में दो नए पैक को और जोड़ लिया है। इसमें 99 रुपये और 555 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान शामिल हैं। हालांकि अभी इन दोनों रीचार्ज प्लान को कुछ जगहों पर पेश किया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसे अन्य सर्कल के लिए भी उतारा जाएगा। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस पैक में Zee5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Vodafone Launched Two New Prepaid Plans Unlimited Calling And Data Benefits :

Vodafone India की वेबसाइट के मुताबिक, 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अपने साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। 555 रुपये वाले Vodafone Prepaid Plan की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। इसके अलावा हर दिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे।

Vodafone ने अभी 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, ओड़ीसा और राजस्थान सर्कल में उपलब्ध कराया है। वहीं, 555 रुपये वाला वोडाफोन प्रीपेड प्लान दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध कराया गया है। दोनों ही नए प्लान वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर “bonus cards” में लिस्ट हैं।

वोडाफोन ग्राहकों के अलावा चुनिंदा सर्कल में Idea Cellular के सब्सक्राइबर्स भी इन प्लान से रीचार्ज करा पाएंगे। वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर के ग्राहकों को इन प्लान के साथ एक समान फायदे मिलेंगे।

नई दिल्ली। Vodafone ने अपने प्रीपेड प्लान में दो नए पैक को और जोड़ लिया है। इसमें 99 रुपये और 555 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान शामिल हैं। हालांकि अभी इन दोनों रीचार्ज प्लान को कुछ जगहों पर पेश किया है, लेकिन माना जा रहा है कि जल्द ही इसे अन्य सर्कल के लिए भी उतारा जाएगा। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही इस पैक में Zee5 का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। Vodafone India की वेबसाइट के मुताबिक, 99 रुपये वाला प्रीपेड प्लान अपने साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 1 जीबी डेटा और 100 एसएमएस के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 18 दिनों की है। 555 रुपये वाले Vodafone Prepaid Plan की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा है। इसके अलावा हर दिन 1.5 जीबी डेटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। Vodafone ने अभी 99 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कोलकाता, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़, ओड़ीसा और राजस्थान सर्कल में उपलब्ध कराया है। वहीं, 555 रुपये वाला वोडाफोन प्रीपेड प्लान दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में उपलब्ध कराया गया है। दोनों ही नए प्लान वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर “bonus cards” में लिस्ट हैं। वोडाफोन ग्राहकों के अलावा चुनिंदा सर्कल में Idea Cellular के सब्सक्राइबर्स भी इन प्लान से रीचार्ज करा पाएंगे। वोडाफोन और आइडिया सेल्युलर के ग्राहकों को इन प्लान के साथ एक समान फायदे मिलेंगे।