खुशखबरी! Vodafone देगा 50 लाख युवाओं को जॉब में मदद

खुशखबरी! Vodafone देगा 50 लाख युवाओं को जॉब में मदद
खुशखबरी! Vodafone देगा 50 लाख युवाओं को जॉब में मदद
मुंबई। वोडाफोन ने बुधवार को दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल फ्यूचर जॉब प्रोग्राम 'वॉट विल यू बी?' के लॉन्च की घोषणा की। इस कार्यक्रम के माध्यम से वोडाफोन 2022 तक भारत के 50 लाख युवाओं और 18 देशों के एक करोड़ युवाओं को नई दुनिया के नए जॉब रोल्स के लिए तैयार करेगा। वोडाफोन ने एक नए ऑनलाईन प्लेटफॉर्म फ्यूचर जॉब फाइन्डर शुरू किया है, जो युवाओं को वर्तमान डिजिटल अर्थव्यवस्था में करियर के लिए उचित मार्गदर्शन प्रदान करेगा, साथ…

मुंबई। वोडाफोन ने बुधवार को दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेशनल फ्यूचर जॉब प्रोग्राम ‘वॉट विल यू बी?’ के लॉन्च की घोषणा की। इस कार्यक्रम के माध्यम से वोडाफोन 2022 तक भारत के 50 लाख युवाओं और 18 देशों के एक करोड़ युवाओं को नई दुनिया के नए जॉब रोल्स के लिए तैयार करेगा। वोडाफोन ने एक नए ऑनलाईन प्लेटफॉर्म फ्यूचर जॉब फाइन्डर शुरू किया है, जो युवाओं को वर्तमान डिजिटल अर्थव्यवस्था में करियर के लिए उचित मार्गदर्शन प्रदान करेगा, साथ ही सही नौकरी की तलाश में भी यह मंच मदद करेगा।

फ्यूचर जॉब फाइन्डर के तहत क्विक साइकोमीट्रिक टेस्ट की एक श्रृंखला पेश की गई है, जिसके द्वारा युवा अपनी योग्यता और रुचि के क्षेत्रों को पहचान सकते हैं और उसके मुताबिक अपने लिए सबसे उपयुक्त जॉब कैटेगरी में नौकरी तलाश सकते हैं। उपयोगकर्ता इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रासंगिक ऑनलाईन डिजिटल कौशल प्रशिक्षण पा सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कैशलेस ट्रांजैक्शन में हुआ 60 फीसदी बढ़ावा, डिजिटल इंडिया का सपना जल्द होगा पूरा }

वोडाफोन इंडिया के प्रबंध निदेशक व मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुनील सूद ने कहा, “दुनिया में भारत ऐसा देश है जिसके पास सबसे ज्यादा युवा आबादी है। हम सभी सरकार के डिजिटल इंडिया दृष्टिकोण के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिसके लिए डिजिटल कौशल को बढ़ावा देने की आवश्यकता है। समय के साथ हर कार्यस्थल डिजिटल हो रहा है, और डिजिटल अर्थव्यवस्था के संदर्भ में स्पेशलिस्ट टेकनोलॉजी कौशल की मांग बढ़ रही है। इस प्रोग्राम के माध्यम से हम देश भर के पचास लाख युवाओं को नई दुनिया के नए जॉब रोल्स के लिए तैयार करेंगे।”

{ यह भी पढ़ें:- यह कंपनी 33 रूपए में दे रही है 4G अनलिमिटेड डाटा }

Loading...