1. हिन्दी समाचार
  2. Vodafone ने सस्ता प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, डाटा के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

Vodafone ने सस्ता प्रीपेड प्लान किया लॉन्च, डाटा के अलावा मिलेगी ये बड़ी सुविधाएं

By विपिन यादव 
Updated Date

Vodafone Launches Cheap Prepaid Plan Will Get These Big Features In Addition To Data

नई दिल्ली। दूरसंचार कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने एयरटेल और जियो जैसी कंपनियों को टक्कर देने के लिए 69 रुपये वाला प्रीपेड प्लान रोल आउट किया है। कंपनी का यह प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में ग्राहकों को टॉक टाइम की सुविधा तो नहीं मिलेगी। लेकिन मुफ्त कॉलिंग मिनट का लाभ जरूर मिलेगा। हालांकि कुछ सर्किल में इस प्लान के साथ मुफ्त एसएमएस का फायदा भी मिलेगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान के बारे में।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कंपनी ने 17 सर्किल में पेश किया है। इनमें बिहार, झारखंड, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और असम जैसे अन्य क्षेत्र आते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 150 मिनट की दर से लोकल, एसटीडी और रोमिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा 250 एमबी डाटा और 100 एसएमएस का लाभ मिलेगा। वहीं, यह प्लान कुछ वोडाफोन और आईडिया सर्किल में भी उपलब्ध हैं।

Vodafone का 69 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

वोडाफोन ने इस रिचार्ज प्लान को बिहार, तेलंगाना, दिल्ली एनसीआर, गुजरात और कर्नाटक आदि सर्कल्स में पेश किया हैं। उपभोक्ताओं को इस पैक में 150 लोकल और एसटीडी मिनट समेत 250 एमबी डाटा मिलेगा। इसके साथ ही 100 एसएमएस की सुविधा दी जाएगी। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है। इस रिचार्ज प्लान के यूजर्स समय सीमा को बढ़ा सकेंगे। इसके अलावा ग्राहक वोडा-आईडिया के 35 रुपये, 65 रुपये और 245 रुपये के प्रीपेड प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X