1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Vodafone ने अपने कुछ प्लान में किए बड़े बदलाव, जानें क्या है खास

Vodafone ने अपने कुछ प्लान में किए बड़े बदलाव, जानें क्या है खास

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने अपने 139 रुपये के मौजूदा प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। पहले स प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डाटा दिया जाता था। अब कंपनी ने इसे 2 जीबी तक घटो दिया है। यानी अब यूजर्स को इस प्लान में 3 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। यह डाटा प्रतिदिन के हिसाब से नहीं दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। डाटा के अलावा भी कई बेनिफिट्स इस प्लान में दिए जा रहे हैं।

वोडाफोन ने 139 रुपये को रिवाइज किया है। इस प्लान में यूजर्स को अब 3 जीबी 4G/3G डाटा दिया जाएगा। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स दी जाएगी। इस प्लान में यूजर्स को 300 SMS भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी। इससे पहले तक प्लान में 5 जीबी डाटा दिया जाता था। टेलिकॉम टॉक की एक खबर के मुताबिक, इस प्लान को कुछ चुनिंदा सर्क्लस में उपलब्ध कराया जाएगा। इन सर्क्लस में भी कुछ चुनिंदा यूजर्स की इस प्लान को रिचार्ज करा पाएंगे। वहीं, कुछ सर्क्ल्स में यह ओपन मार्केट प्लान है।

वहीं वोडाफोन के 509 रुपये का प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इसमे 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 135 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में फ्री इनकमिंग समेत 100 SMS रोजाना दिए जाएंगे।

इतना ही नहीं वोडाफोन 458 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जाएगी। इसके अलावा रोमिंग कॉल्स भी दी जाएगी। इस प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसकी वैधता 84 दिनों की है। पूरी वैधता के दौरान इस प्लान में 126 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इसके अलावा Live TV का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...