वोडाफोन-माइक्रोमैक्स एक साथ मिलकर देंगे ये धमाकेदार ऑफर

नई दिल्ली। वोडाफोन इण्डिया ने माइक्रोमैक्स के साथ अपनी साझेदारी को विस्तारित किया है। इस साझेदारी के तहत वोडाफोन एंट्री लेवल के माइक्रोमैक्स 4जी स्मार्टफोन मॉडल्स की सम्पूर्ण रेंज पर आकर्षक कैशबैक ऑफर लेकर आया है। इस साझेदारी के तहत वोडाफोन के मौजूदा एवं नए उपभोक्ता माइक्रोमैक्स का कोई भी लोकप्रिय स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और आकर्षक कैशबैक ऑफर्स का लाभ उठा सकते हैं।

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए उपभोक्ता को 36 महीने तक हर माह कम से कम 150 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। 18 महीने के अंत में उपभोक्ता को 900 रुपये कैशबैक मिलेगा और अगले 18 महीने बाद 1,300 रुपया कैशबैक मिलेगा। इस तरह उपभोक्ता कुल रु 2,200 कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। कैशबैक उपभोक्ता के वोडाफोन वॉलेट में आ जाएगा।

{ यह भी पढ़ें:- अब सिर्फ 699 में मिलेगा जियो 4g वोल्टी स्मार्टफोन }

हाल ही में वोडाफोन और माइक्रोमैक्स ने मात्र 999 रुपये में भारत का सबसे कम कीमत का 4जी स्मार्टफोन लॉन्च किया था, जिसके साथ वोडाफोन सुपरनेट 4जी कनेक्शन भी दिया गया। स्मार्टफोन ‘भारत 2 अल्ट्रा’ माइक्रोमैक्स की कामयाब 4जी स्मार्टफोन ह्यभारत सीरीज का नया स्मार्टफोन है जो सबसे किफायती सेगमेन्ट में बेहतर कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले के विकल्प पेश करता है।

इस मौके पर वोडाफोन इण्डिया में एसोसिएट डायरेक्टर-कन्ज्यूमर बिजनेस अवनीश खोसला ने कहा, “वोडाफोन सुपरनेट 4जी की पहुंच बनाने के प्रयास में हमने यह कदम उठाया है। हाल ही में हमने माइक्रोमैक्स के साथ साझेदारी में मात्र 999 रुपये की आकर्षक कीमत पर देश का सबसे किफायती स्मार्टफोन लॉन्च किया था।”

{ यह भी पढ़ें:- Idea Magic Cashback offer: आइडिया देगा 398 के रीचार्ज पर 3300 रुपए का फायदा }

उन्होने कहा, अब हम एंट्री लेवल के चार और माइक्रोमैक्स 4 जी स्मार्टफोन्स पर स्पेशल कैशबैक ऑफर लेकर आए हैं। हमें उम्मीद है कि हमारी यह पहल लाखों लोगों को अपना फोन स्मार्टफोन से बदलने के लिए प्रोत्साहित करेगी और वे वोडाफोन सुपरनेट 4जी के शानदार नेटवर्क का लाभ उठा सकेंगे।

Loading...