Students के लिए Jio से भी सस्ता आॅफर लाया Vodafone

नई दिल्ली। पिछले कुछ महीनों से अपनी आक्रामक मार्केटिंग नीति और लो वैल्यू आॅफर्स से रिलायंस जियो (Jio) ने वोडाफोन (Vodafone), आईडिया और एयरटेल प्रतिद्वंदी कंपनियों की नाक में दम कर रखा है। अब तमाम कंपनियां अपने बेस उपभोक्ताओं को बचाए रखने के लिए जियो को टक्कर देने के लिए मिलते जुलते आॅफर्स लेकर आ रहीं हैं। स्पष्ट शब्दों में कहा जाए तो टेलिकॉम सेक्टर में आॅफर वार शुरू हो गया है।

देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन इंडिया इसी क्रम में अपने ग्राहको के लिए एक नया प्लान लेकर आई है। यह प्लान खासतौर पर स्टूडेंट्स के लिए पेश किया गया है। इस प्लान का नाम वोडाफोन कैंपस सर्वाइवल किट है। इस प्लान के तहत स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड कॉलिंग समेत 1 जीबी 3जी/4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा।

ये है वोडाफोन का नया प्लान—
वोडाफोन कैंपस सर्वाइवल किट आॅफर की वैधता 84 दिनों की होगी। इसके तहत स्टूडेंट्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 1 जीबी 3जी/4जी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। यानि यूजर्स को 84 जीबी डाटा के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग का आफर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी आॅफर लेने वाले स्टूडेंटस को डिस्काउंट कूपन और मैसेंजर बैग भी फ्री देगी। फिलहाल इस प्लान का लाभ केवल दिल्ली-एनसीआर में कंपनी से जुडने वाले नए यूजर्स (स्टूडेंट्स) को ही मिल सकेगा।

आॅफर का फायदा उठाने के लिए स्टूडेंट्स को कीमत के रूप में 445 रुपये चुकाने होंगे। जिसके बाद दूसरा रिचार्ज 352 रुपये का कराना होगा। 352 रुपये के प्लान में भी स्टूडेंट्स 445 रुपये वाले ही फायदे मिलेंगे।