Vodafone का तोहफा! अब Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी

Vodafone
Vodafone का तोहफा! अब Whatsapp नंबर पर बिल, Data और Plan की मिलेगी जानकारी

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए vodafone idea ने खास सर्विस शुरू की है। इसके तहत कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट शुरू किया है, जिसकी मदद से अब यूजर्स WhatsApp पर अपने मोबाइल बिल, डेटा, प्लान व रीचार्ज समेत कई जानकारी ले सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर कैसे इस सर्विस को इस्तेमाल करेंगे।

Vodafones Gift Now Information On Bill Data And Plan Will Be Available On Whatsapp Number :

कंपनी ने इस सर्विस को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है । इसे कंपनी की वेबसाइट, My Vodafone और My Idea App पर लाइव कर दिया गया है। Vodafone Idea की तरह से इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक मैसेज भेजकर जानकारी दी जाएगी। साथ ही इसके लिए कंपनी ने एक WhatsApp नंबर भी जारी किया है।

ऐसे करें VIC का इस्तेमाल

यूजर वर्चअल सपोर्ट की मदद से कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं तो Vodafone यूजर्स के लिए 9654297000 नंबर और Idea यूजर्स के लिए 7065297000 नंबर जारी किया गया है।इसपर मैसेज करते ही आप वर्चुअल असिस्टेंट से बात करना शुरू कर देंगे। WhatsApp मैसेज के जरिए आपको बिल पेमेंट, डेटा बैलेंस, बकाया बिल समेत कई जानकारी दी जाएगी।

नई दिल्ली। लॉकडाउन के चलते अपने यूजर्स की सुविधा को ध्यान में रखते हुए vodafone idea ने खास सर्विस शुरू की है। इसके तहत कंपनी ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) के सपोर्ट के साथ कस्टमर केयर चैटबॉट शुरू किया है, जिसकी मदद से अब यूजर्स WhatsApp पर अपने मोबाइल बिल, डेटा, प्लान व रीचार्ज समेत कई जानकारी ले सकते हैं। चलिए विस्तार से बताते हैं कि आखिर कैसे इस सर्विस को इस्तेमाल करेंगे। कंपनी ने इस सर्विस को देशभर के यूजर्स के लिए पेश किया है । इसे कंपनी की वेबसाइट, My Vodafone और My Idea App पर लाइव कर दिया गया है। Vodafone Idea की तरह से इस सर्विस के लिए यूजर्स को एक मैसेज भेजकर जानकारी दी जाएगी। साथ ही इसके लिए कंपनी ने एक WhatsApp नंबर भी जारी किया है। ऐसे करें VIC का इस्तेमाल यूजर वर्चअल सपोर्ट की मदद से कस्टमर केयर से बात करना चाहते हैं तो Vodafone यूजर्स के लिए 9654297000 नंबर और Idea यूजर्स के लिए 7065297000 नंबर जारी किया गया है।इसपर मैसेज करते ही आप वर्चुअल असिस्टेंट से बात करना शुरू कर देंगे। WhatsApp मैसेज के जरिए आपको बिल पेमेंट, डेटा बैलेंस, बकाया बिल समेत कई जानकारी दी जाएगी।