सिर्फ 21 रुपये Vodafone का नया धमाका, पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

Vodafone
सिर्फ 21 रुपये Vodafone का नया धमाका, पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने कॉम्पिटीटर्स को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स पेश कर रही है। जहां Reliance Jio ने अपने 19 रुपये और 52 रुपये वाले एंट्री-लेवल पैक्स को रिमूव कर दिया है। वहीं, कंपनी के दो सस्ते प्लान की कीमत 9 और 21 रुपये है। सबसे अच्छी बात यह है कि इतनी कम कीमत होने के बावजूद इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calls) जैसे बेनिफिट दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

Vodafones New Blast For Just Rs 21 Get Unlimited Calling Benefits :

9 रुपये का प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग

ये सैशे प्लान है, जिसकी वैलिडिटी तो ज़्यादा नहीं है, मगर फायदे बहुत है. 9 रुपये का ये प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है। 1 दिन के लिए यह प्लान ग्राहक को 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है। इस प्लान में यूज़र्स को 100MB डेटा दिया जा रहा है।

21 रुपये का प्लान में भी बेनिफिट्स

टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन का ये प्लान भी सैशे पैक है, जिसमें ग्राहक को कम वैलिडिटी दी जा रही है। 21 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ दो दिन की है। इसमें भी यूज़र्स को मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल रहा है। जैसा कि 9 रुपये के प्लान में है, 21 रुपये के प्लान में 2 दिन के लिए 200 फ्री SMS बेनिफिट दिया है। इंटरनेट डेटा की बात करें तो इसमें ग्राहक को एक दिन के लिए 150MB डेटा देता है।

फुल TalkTime वाले सस्ते प्लान भी

इससे पहले वोडाफोन फुल टॉक टाइम प्लान (full talktime plan) लाई थी, जिसमें 20, 30 और 50 रुपये का प्लान मौजूद है। इन प्लान में ग्राहकों को फुल टॉकटाइम मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। इसके अलावा कंपनी ने 10 रुपये का छोटा रिचार्ज पैक भी लॉन्च किया है। कम वैलिडिटी के साथ इस पैक में यूज़र्स को 7.47 रुपये का टॉक टाइम मिलता है।

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea अपने कॉम्पिटीटर्स को टक्कर देने के लिए कई प्लान्स पेश कर रही है। जहां Reliance Jio ने अपने 19 रुपये और 52 रुपये वाले एंट्री-लेवल पैक्स को रिमूव कर दिया है। वहीं, कंपनी के दो सस्ते प्लान की कीमत 9 और 21 रुपये है। सबसे अच्छी बात यह है कि इतनी कम कीमत होने के बावजूद इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग (unlimited calls) जैसे बेनिफिट दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं। 9 रुपये का प्लान में मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग ये सैशे प्लान है, जिसकी वैलिडिटी तो ज़्यादा नहीं है, मगर फायदे बहुत है. 9 रुपये का ये प्लान 1 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में बिना किसी FUP लिमिट के अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का फायदा दिया जा रहा है। 1 दिन के लिए यह प्लान ग्राहक को 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करता है। इस प्लान में यूज़र्स को 100MB डेटा दिया जा रहा है। 21 रुपये का प्लान में भी बेनिफिट्स टेलिकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक वोडाफोन का ये प्लान भी सैशे पैक है, जिसमें ग्राहक को कम वैलिडिटी दी जा रही है। 21 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ दो दिन की है। इसमें भी यूज़र्स को मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल रहा है। जैसा कि 9 रुपये के प्लान में है, 21 रुपये के प्लान में 2 दिन के लिए 200 फ्री SMS बेनिफिट दिया है। इंटरनेट डेटा की बात करें तो इसमें ग्राहक को एक दिन के लिए 150MB डेटा देता है। फुल TalkTime वाले सस्ते प्लान भी इससे पहले वोडाफोन फुल टॉक टाइम प्लान (full talktime plan) लाई थी, जिसमें 20, 30 और 50 रुपये का प्लान मौजूद है। इन प्लान में ग्राहकों को फुल टॉकटाइम मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। इसके अलावा कंपनी ने 10 रुपये का छोटा रिचार्ज पैक भी लॉन्च किया है। कम वैलिडिटी के साथ इस पैक में यूज़र्स को 7.47 रुपये का टॉक टाइम मिलता है।