1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. Vodafone के RED MAX पोस्टपेड प्लान लॉन्च, ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

Vodafone के RED MAX पोस्टपेड प्लान लॉन्च, ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। Vodafone यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी, Vodafone ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए RED MAX प्लान पेश किया है। इस प्लान में कंपनी महज 699 रुपये में कई सुविधाएं दे रही है। इस प्लान का फायदा वोडाफोन के सभी रेड प्लान के साथ आइडिया के निर्वाण के ग्राहकों को मिलेगा। फिलहाल यह प्लान माय वोडाफोन एप पर देखा जा सकता है, हालांकि उम्मीद है कि जल्द ही यह कंपनी की साइट पर भी लिस्ट होगा।

Vodafone RED MAX प्लान के फायदे

सबसे पहले आपको बता दें कि इस प्लान की कीमत 699 रुपये है। इस प्लान में ग्राहकों को सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। यह सुविधा लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग में भी मिलेगी। इसके अलावा ग्राहकों को 100 एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी। खास बात यह है कि इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड डाटा मिलेगा।

आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के ग्राहक इस प्लॉन का ले सकते हैं भरपूर मजा

वोडाफोन के इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को एक साल के लिए अमेजन प्राइम वीडियो, जी5, SUN NXT और वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन मिल रहा है, हालांकि यदि आप नेटफ्लिक्स की चाहत में हैं तो आपको निराशा हाथ लगेगी, हालांकि वोडाफोन का यह प्लान फिलहाल कुछ ही सर्किल में है। जैसे कि इस प्लान का फायदा आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के ग्राहक उठा सकते हैं।

वोडाफोन रेड पर शिफ्ट हुए आइडिया निर्वाण प्लान

बता दें कि हाल ही में वोडाफोन आइडिया ने हाल ही में आइडिया के पोस्टपेड ग्राहकों को वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान पर शिफ्ट किया है। दूसरे शब्दों में कहें तो आइडिया निर्वाण ग्राहक अब वोडाफोन रेड के नाम से जाने जाएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...