वोडाफोन ने दिखाया अपना जलवा, फिर से दिया छप्परफाड़ ऑफर

Vodaphone Ne Dikhaya Apna Jalva Phir Se Diya Chapperphad Offer

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 45 जीबी फ्री 4जी डाटा दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने यूजर्स को दिया जाएगा। कंपनी ने यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ मिलकर पेश किया है। अगर यूजर अमेजन से नया 4जी फोन स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा इसकी जानकारी अमेजन पर दी गई है। यह ऑफर 30 जून तक वैध है।




ऑफर की शर्तें:

अगर ग्राहक इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो उन्हें एक महीने में न्यूनतम 1 जीबी डाटा का रिचार्ज करना होगा जिसके साथ उन्हें 9 जीबी डाटा फ्री मिलेगा। ग्राहकों को 5 महीने के अंदर 5 बार रिचार्ज करना होगा। यह प्रीपेड यूजर के लिए है। प्रीपेड यूजर्स के लिए इस डाटा की वैधता 28 दिनों की होगी। वहीं, पोस्टपेड यूजर को हर महीने वाला न्यूनतम 1 जीबी डाटा वाला प्लान लेना होगा। अगर पोस्टपेड यूजर पांच महीने से पहले ही अपने डाटा प्लान को हर महीने 1 जीबी से कम के प्लान में बदल लेता है तो कंपनी इस ऑफर को भी खत्म कर देगी।

इस ऑफर को एक्टिवेट कैसे करे :



  • अमेजन से नया फोन खरीदने के बाद यूजर को अपनी सिम पहले स्लॉट में लगानी है।
  • इसके बाद एक मैसेज आएग जिसमें ऑफर की डिटेल्स दी गई होंगी।
  • इसके बाद यूजर को न्यूनतम 1 जीबी वाला रिचार्ज कराना होगा। रिचार्ज कराने के 48 घंटों के अंदर उन्हें 9 जीबी डाटा फ्री मिल जाएगा।

अगर यूजर अमेजन से नया 4जी फोन स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा इसकी जानकारी अमेजन पर दी गई है

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 45 जीबी फ्री 4जी डाटा दिया जाएगा। इस ऑफर का लाभ प्रीपेड और पोस्टपेड के नए और पुराने यूजर्स को दिया जाएगा। कंपनी ने यह ऑफर ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया के साथ मिलकर पेश किया है। अगर यूजर अमेजन से नया 4जी फोन स्मार्टफोन खरीदते हैं तो उन्हें इस ऑफर का फायदा मिलेगा। यह ऑफर किन स्मार्टफोन्स पर मिलेगा इसकी…