असदुद्दीन ओवैसी के आने से पहले एएमयू में बवाल, महिला पत्रकारों से अभद्रता

amu voilence
असदुद्दीन ओवैसी के आने से पहले एएमयू में बवाल, महिला पत्रकारों से अभद्रता

अलीगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में राजनीति गरमाती जा रही है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को मुस्लिम फ्रंट बनाने को लेेकर एएमयू में एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को आना था।

Voilence At Aligarh Muslim University In Owaisis Programe Broke The Camera Od Media Person :

ओवैसी के आने की खबर जैसे ही एएमयू में छात्रनेता अजय सिंह को मिली तो वो सैकड़ो छात्रों के साथ सर्किल चौराहा पहुंच गए और असदुद्दीन उवैसी के विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया। जिसको लेकर वहां पुलिस व प्रशासन भी सक्रिय हो गया।

वहीं कालेज में आयोजित बैठक की कवरेज करने आए एक चैनल की महिला रिपोर्टर से अभद्रता की गई और कैमरा तोड़ दिया गया। दबंग छात्रों ने एक फोटोग्राफर से कैमरा छीन लिया गया। इसकी भनक जैसे ही एसएसपी को लगी वो भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल इस विरोध को देखते हुए औवैशी वहां नहीं पहुंचे।

अलीगढ़। लोकसभा चुनाव से पहले अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में राजनीति गरमाती जा रही है। बताया जा रहा है कि मंगलवार को मुस्लिम फ्रंट बनाने को लेेकर एएमयू में एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को आना था।ओवैसी के आने की खबर जैसे ही एएमयू में छात्रनेता अजय सिंह को मिली तो वो सैकड़ो छात्रों के साथ सर्किल चौराहा पहुंच गए और असदुद्दीन उवैसी के विरोध प्रदर्शन शुरु हो गया। जिसको लेकर वहां पुलिस व प्रशासन भी सक्रिय हो गया।वहीं कालेज में आयोजित बैठक की कवरेज करने आए एक चैनल की महिला रिपोर्टर से अभद्रता की गई और कैमरा तोड़ दिया गया। दबंग छात्रों ने एक फोटोग्राफर से कैमरा छीन लिया गया। इसकी भनक जैसे ही एसएसपी को लगी वो भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल इस विरोध को देखते हुए औवैशी वहां नहीं पहुंचे।