1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. दो कारों का स्पेशल मैट एडिशन Volkswagen ने किया लॉन्च, जानें कीमत

दो कारों का स्पेशल मैट एडिशन Volkswagen ने किया लॉन्च, जानें कीमत

जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने आज इंडियन मार्केट में अपनी दो मशहूर कारों Polo और Vento के नए मैट एडिशन को लॉन्च कर दिया हैं। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई पोलो मैट की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये और वेंटो मैट एडिशन की शुरुआती कीमत 11.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। कंपनी ने नई पोलो मैट एडिशन में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 109bhp की पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जर्मन कार निर्माता कंपनी Volkswagen ने आज इंडियन मार्केट में अपनी दो मशहूर कारों Polo और Vento के नए मैट एडिशन को लॉन्च कर दिया हैं। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी नई पोलो मैट की शुरुआती कीमत 9.99 लाख रुपये और वेंटो मैट एडिशन की शुरुआती कीमत 11.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। कंपनी ने नई पोलो मैट एडिशन में 1.0 लीटर की क्षमता का 3 सिलिंडर युक्त पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो कि 109bhp की पावर और 175Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

पढ़ें :- TVS की सस्ती बाइक Radeon आयी नये रंग रुप में, मिलेगा 80 kmpl तक का माइलेज

ये इंजन 6 स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ आता है। एक्सटीरियर के अलावा इस कार में अन्य कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है। Polo का मैट एडिशन जीटी वेरिएंट के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने इसके एक्सटीरियर में कुछ ख़ास बदलाव किए हैं जो कि इसे रेगुलर मॉडल से अलग बनाता है। इसमें रूफ, फ्यूल फ्लैप, आगे और पीछे के बंपर कार्बन स्टील ग्रे मैट फीनिश दिया गया है। वहीं आउट साइड रियर व्यू मिरर (ORVM’s) और डोर हैंडन को ग्लॉसी ब्लैक फीनिश दिया गया है।

वहीं Vento मैट एडिशन में भी कंपनी ने यूनिक कलर दिया है और ये स्पेशल सेडान कार देश भर के डीलरशिप पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये स्पेशल एडिशन कार तत्काल डिलीवरी के लिए उपलब्ध है। इसकी कीमत 11.91 लाख रुपये तय की गई है और सबसे ख़ास बात ये है कि स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले 76,000 रुपये सस्ती है और ये ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...