1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. Volkswagen Polo पावरफुल इंजन के साथ रख रही है बाजार में कदम,ऑटोमेटिक वेरिएंट हुआ लॉन्च

Volkswagen Polo पावरफुल इंजन के साथ रख रही है बाजार में कदम,ऑटोमेटिक वेरिएंट हुआ लॉन्च

Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर हैचबैक कार Polo के नए Comfortline TSI वेरिएंट को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 8.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। Volkswagen ने आज भारतीय बाजार में अपनी मशहूर हैचबैक कार Polo के नए Comfortline TSI वेरिएंट को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन क्षमता से सजी इस कार की शुरुआती कीमत 8.51 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। जर्मनी की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Polo खासी मशहूर है और ये कार अपने पावरफुल इंजन और दमदार फीचर्स के लिए जानी जाती है।

पढ़ें :- Electric Car : जानें क्यूं आम ग्राहक की पहुंच से बाहर हैं इलेक्ट्रिक कार, ये है प्रमुख वजह

कंपनी ने इस नए वेरिएंट में 1.0-लीटर की क्षमता का टर्बोचार्ज स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन (TSI) इंजन प्रयोग किया है जो कि 110 PS की दमदार पावर और 175 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। कंपनी ने इस Polo Comfortline TSI वेरिएंट में उन बदलाव को शामिल नहीं किया है जो कि ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध मॉडल में दिए गए हैँ। इस नई कार की बुकिंग शुरू की जा चुकी है जिसे कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक किया जा सकता है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...