वॉलीबॉल प्लेयर ने मैच के दौरान बच्चे को पिलाया दूध, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

player
वॉलीबॉल प्लेयर ने मैच के दौरान बच्चे को पिलाया दूध, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

नई दिल्ली। मिजोरम की एक महिला वॉलीबॉल खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह मैदान पर बच्चे को दूध पिलाती नजर आ रही है। जिसने न केवल दर्शकदीर्घा में मौजूद लोगों बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 के मुकाबले आइजॉल में खेले जा रहे हैं।

Volleyball Player Gives Milk To The Child During The Match Getting High Praise On Social Media :

सात महीने के बच्चे को पिलाया दूध

दरअसल, मिजोरम (Mizoram) की टुइकुम क्षेत्र की टीम की खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी (Lalventluangi) वॉलीबॉल (Volleyball) मैच खेल रही थीं। मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच एक-एक अंक के लिए जोर-आजमाइश चल रही थी। इसी दौरान रेफरी ने हाफ टाइम का हूटर बजा दिया। जैसे ही हूटर बजा, लालवेंतलुआंगी कोर्ट के बाहर चली गईं और अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिलाने लगीं। इस दौरान किसी ने उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये फोटो वायरल हो गई और प्रशंसकों ने जमकर लालवेंतलुआंगी की तारीफ की।

10 हजार रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान

इतना ही नहीं, निंगलुन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर खेल मंत्री तक भी पहुंच गई, जिसके बाद उन्होंने लालवेंतलुआंगी (Lalventluangi) को आर्थिक मदद देने का फैसला किया। मिजोरम के खेल मंत्री (Mizoram Sports Minister) रॉबर्ट रोमाविया रॉयते ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, लालवेंतलुआंगी का उत्साह बढ़ाने के लिए खेल मंत्रालय उन्हें 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान करता है। मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 9 दिसंबर से 13 दिसंबर तक आयोजित किए जाएंगे। 

 

 

नई दिल्ली। मिजोरम की एक महिला वॉलीबॉल खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह मैदान पर बच्चे को दूध पिलाती नजर आ रही है। जिसने न केवल दर्शकदीर्घा में मौजूद लोगों बल्कि सोशल मीडिया (Social Media) पर भी प्रशंसकों का दिल जीत लिया। मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 के मुकाबले आइजॉल में खेले जा रहे हैं। सात महीने के बच्चे को पिलाया दूध दरअसल, मिजोरम (Mizoram) की टुइकुम क्षेत्र की टीम की खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी (Lalventluangi) वॉलीबॉल (Volleyball) मैच खेल रही थीं। मैच में दोनों खिलाड़ियों के बीच एक-एक अंक के लिए जोर-आजमाइश चल रही थी। इसी दौरान रेफरी ने हाफ टाइम का हूटर बजा दिया। जैसे ही हूटर बजा, लालवेंतलुआंगी कोर्ट के बाहर चली गईं और अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिलाने लगीं। इस दौरान किसी ने उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते ये फोटो वायरल हो गई और प्रशंसकों ने जमकर लालवेंतलुआंगी की तारीफ की। 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद का ऐलान इतना ही नहीं, निंगलुन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीर खेल मंत्री तक भी पहुंच गई, जिसके बाद उन्होंने लालवेंतलुआंगी (Lalventluangi) को आर्थिक मदद देने का फैसला किया। मिजोरम के खेल मंत्री (Mizoram Sports Minister) रॉबर्ट रोमाविया रॉयते ने इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा, लालवेंतलुआंगी का उत्साह बढ़ाने के लिए खेल मंत्रालय उन्हें 10 हजार रुपये की आर्थिक मदद देने का ऐलान करता है। मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 9 दिसंबर से 13 दिसंबर तक आयोजित किए जाएंगे।