1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. वॉल्वो इंडिया (Volvo India) ने पेश की 24×7 ग्राहक सहायता सेवा

वॉल्वो इंडिया (Volvo India) ने पेश की 24×7 ग्राहक सहायता सेवा

वॉल्वो इंडिया (Volvo India) ने पेश की एक हेल्पलाइन के माध्यम से चौबीसों घंटे ग्राहक सहायता

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

वॉल्वो इंडिया (Volvo India) ने पेश की एक हेल्पलाइन के माध्यम से चौबीसों घंटे ग्राहक सहायता – 18001029100 . पर केंद्रीकृत ग्राहक सेवा समाधान

पढ़ें :- Electric vehicles: आईफोन निर्माता फॉक्सकॉन ने पेश की तीन नई इलेक्ट्रिक कारें

ग्राहक सुविधा बढ़ाने के लिए नवीनतम पहल

वॉल्वो कार इंडिया (Volvo car India) ने सभी वॉल्वो कार मालिकों के लिए 24×7 सर्विस सपोर्ट पेश करते हुए एक नई सर्विस शुरू की है। नई जोड़ी गई पहल से ग्राहकों को एक टोल-फ्री नंबर के माध्यम से चौबीसों घंटे सहायता प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

ग्राहक सेवा और सड़क के किनारे सहायता प्रदान करते समय ग्राहक प्रश्नों को संभालने के लिए एक ग्राहक संबंध केंद्र (सीआरसी) स्थापित किया गया है। वोल्वो कार (Volvo car) मालिक 18001029100 पर कॉल कर सकते हैं, जो एक केंद्रीकृत हेल्पलाइन नंबर है, जो उपर्युक्त अनुरोधों को संभालने के लिए समर्पित है।

रोडसाइड असिस्टेंस, कस्टमर केयर और कई अन्य अनुरोधों को प्रबंधित करने के लिए समर्पित टीमें होंगी। स्वीडिश लग्जरी कार निर्माता का कहना है कि यह 24×7 समर्थन अद्वितीय है क्योंकि यह भारत को वोल्वो एशिया पैसिफिक इकोसिस्टम में ऐसा प्रारूप प्रदान करने वाला एकमात्र देश बनाता है।

पढ़ें :- डीजल के दाम बढ़ने से इस साल दूसरी बार बस किराए में बढ़ोतरी

हमारा मानना ​​है कि इस ग्राहक-केंद्रित पहल को शुरू करने से ग्राहकों की सुविधा और आसानी में इजाफा होना चाहिए। वोल्वो कार मालिक इस हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से अपने प्रश्नों को हल करने या कम से कम सुनने में सक्षम होंगे। इस तरह की पहल निश्चित रूप से कार के स्वामित्व के अनुभव को खुश करती है और एक अंतर बनाने में एक लंबा रास्ता तय करती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...