1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुहागरात में दुल्हन का कर रहा था इंतजार, रात में हुआ वह जिसकी उम्मीद नहीं थी

सुहागरात में दुल्हन का कर रहा था इंतजार, रात में हुआ वह जिसकी उम्मीद नहीं थी

पी के बिजनौर जिले में शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने जो कारनाम किया, उससे हर कोई हैरान है। दुल्हन अपने पति पर चाकू से लहूलुहान कर दिया। वारदात के नकदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गई। दूल्हे ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। मामले में लड़के की तहरीर के आधार पर पुलिस ने वधु पक्ष को थाने बुलाकर बातचीत की।

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

Waiting For The Bride In Honeymoon She Did Not Expect What Happened In The Night

बिजनौर: यूपी के बिजनौर जिले में शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने जो कारनाम किया, उससे हर कोई हैरान है। दुल्हन अपने पति पर चाकू से लहूलुहान कर दिया। वारदात के नकदी और कीमती जेवर लेकर फरार हो गई। दूल्हे ने थाने में तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है। मामले में लड़के की तहरीर के आधार पर पुलिस ने वधु पक्ष को थाने बुलाकर बातचीत की।

पढ़ें :- यूपी में डेल्टा+ वैरिएंट संक्रमण को लेकर योगी सरकार सतर्क, बनाई ये रणनीति

जहां दुल्हन ने इस शादी को उसकी बिना मर्जी के होना बताते हुए उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। युवती अपनी जिद पर अड़ी रही। जिसके बाद दोनों पक्षों में अलग-लग रहने पर रजामंदी हो गई।

आपको बता दें कि हरिद्वार चंडी घाट की मनीषा की शादी बिजनौर के कुंडा इलाके में रहने वाले चंद्रशेखर नाम से 15 मार्च को हुई थी। शादी की पहली रात को नई नवेली दुल्हन ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला।

सुहागरात की रात में मनीषा नाम की दुल्हन ने अपने पति के सिर में धारदार हथियार मारकर घायल कर दिया। पति चंद शेखर बेहोश हो गया। पति के बेहोश होने पर दुल्हन 15 हज़ार रुपए नकद और कीमती जेवरात लेकर घर से फरार हो गई।

पढ़ें :- ‘ मेरा गांव-कोरोना मुक्त गांव’ अभियान में सहयोग करें ग्राम प्रधान : सीएम योगी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X