1. हिन्दी समाचार
  2. कुछ देर में इरफ़ान खान बगल में सुपुर्द-ए-ख़ाक होंगे वाजिद ख़ान

कुछ देर में इरफ़ान खान बगल में सुपुर्द-ए-ख़ाक होंगे वाजिद ख़ान

Wajid Khan Will Be Delivered Next To Irrfan Khan In A While

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। मशहूर म्यूज़िक डायरेक्टर और सिंगर वाजिद खान ने सोमवार को इस दुनिया से अलविदा कह दिया। मुंबई के सुवर्णा अस्पताल में वाजिद ने आखिरी सांस ली। वाजिद लंबे वक्त से किडनी की परेशानी से जूझ रहे थे। हाल ही में उन्हें किडनी में स्क्रमण में शिकायत हुई तो उन्हें मुंबई के सुवर्णा अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। जहां उन्होंने सोमवार को हमेशा के लिए अपनी आंखें बंद कर लीं। खबरों की मानें तो वाजिद कोरोना वायरस का भी शिकार हो गए थे, हालांकि इस बात की अभी तक न तो परिवार की तरफ से और न ही हॉस्पिटल की तरफ से आधिकारिक पुष्टी की गई है।

पढ़ें :- नवनीत सहगल को मिली सूचना विभाग की कमान, अवनीश अवस्थी से लिया गया वापस

वाजिद को मुंबई के वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान में आज ही दफनाया जाएगा। ये वही कब्रिस्तान है जहां एक महीने पहले बॉलीवुड एक्टर इरफान ख़ान को दफनाया गया था। क्योंकि देश में फिलहाल लॉकडाउन चल रहा है ऐसे में वाजिद की अंतिम यात्रा में ज्यादा लोग शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि कौन-कौन लोग वाजिद की अंतिम यात्रा में शामिल होंगे इसकी लिस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल वाजिद का परिवार उन्हें लेकर वर्सोवा मुस्लिम कब्रिस्तान के लिए निकल गया है। वाजिद के भाई साजिद की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो इमोशनल नज़र आ रहे हैं। वाजिद को बस थोड़ी ही देर में उन्हें सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा।

आपको बता दें कि वाजिद खान सिर्फ 42 साल के थे। उनका यूं अचानक चले जाना सभी के लिए शॉकिंग खबर है। सेलेब्स से लेकर आम लोगों तक, सोशल मीडिया पर हर कोई वाजिद खान को श्रद्धांजलि देते हुए उन्हें याद कर रहा है। वाजिद ना सिर्फ एक बेहतरीन म्यूज़िक कम्पोज़र थे, बल्कि एक बुहत ज़िंदादिल इंसान भी थे। इंडस्ट्री को उन्होंने कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं जिनपर लोग जमकर थिरकते हैं। वाजिद को उनकी गानों और जिंदादिली के लिए हमेशा याद किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...