1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Wajid Khan की पत्नी पर ससुराल वाले इस्लाम कबूलने का बना रहे दबाव, Kamalrukh ने किया खुलासा

Wajid Khan की पत्नी पर ससुराल वाले इस्लाम कबूलने का बना रहे दबाव, Kamalrukh ने किया खुलासा

Wajid Khans Wife Is Under Pressure To Accept In Laws Of Islam Kamalrukh Reveals

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबईः इस साल बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों ने हमारा साथ छोड़ दुनिया को अलविदा कह दिया उन्ही मे से एक हैं संगीतकार वाजिद खान। आपको बता दें, 1 जून 2020 को लंबी बीमारी के बाद इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनके निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया।

पढ़ें :- मिलिंद ने पत्नी के उम्र के फासले के सवाल पर दिया जवाब, कहा-रिलेशनशिप का मतलब सिर्फ सेक्स ही नहीं

आपको बता दें, वाजिद खान के निधन के बाद संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद टूट गई। इस बीच, दिवंगत संगीतकार वाजिद खान की पत्नी कमालरुख खान ने अपने ससुरालवालों पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं। कमालरुख के आरोपों से वाजिद के परिवार के बीच उनका सफर मुश्किल लग रहा है।

कमालरुख का आरोप

दरअसल, कमालरुख का आरोप है कि वाजिद खान के परिवार की तरफ से उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके जरिए उन्होंने अपनी बात लोगों के सामने रखी है। कमालरुख ने अपने पोस्ट में बताया है कि कैसे वाजिद खान के निधन के बाद उनके परिवार द्वारा उनके साथ बदसलूकी की जा रही है। क्योंकि उन्होंने वाजिद खान के साथ इंटर-कास्ट मैरिज की थी। इसलिए अब उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है।

कमालरुख ने सोशल मीडिया पर लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है- ‘मैं पारसी थी और वाजिद मुस्लिम। यूं समझ लीजिए हम कॉलेज के स्वीटहार्ट्स थे। जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत की। मैं इस पर आपके साथ अपना अनुभव शेयर करना चाहती हूं और बताना चाहती हूं कि कैसे इंटरकास्ट मैरिज के बाद अब मेरे साथ धर्म के आधार पर भेदभाव किया जा रहा है। ये बेहद शर्मनाक और सबकी आंखे खोल देने वाला है।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...