इस स्टार विदेशी खिलाड़ी ने दिखाई भगवान शिव के प्रति आस्था, बनवाया ऐसा टैटू

नई दिल्ली। आर्सेनल फुटबॉल क्लब के स्टार थियो वालकॉट ने ट्विटर अपने नए टैटू की फोटो पोस्ट की और इसके बाद वो भारत में काफी लोकप्रिय हो गए हैं। दरअसल, इंग्लैंड की अंतर्राष्ट्रीय टीम के सदस्य थियो वालकॉट ने हिंदू शास्त्र के सबसे बड़े भगवानों में से एक भगवान शिव का नाम अपनी पीठ पर गुदवाया है।

Walcott Unveils Om Namah Shivaya Tattoo Twitter Goes Viral :

खबरों के अनुसार उन्होंने हिंदू देवता भगवान शंकर के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू गुदवाया है। आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमीयर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों भारतीय फुटबॉल फैन्स की दिल जरूर जीत लिया है।

इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है ‘अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको।’ थियो के इस टैटू को देखकर सोशल मीडिया में लोग दीवाने हो गए और उनकी तारीफ करने लगे।

नई दिल्ली। आर्सेनल फुटबॉल क्लब के स्टार थियो वालकॉट ने ट्विटर अपने नए टैटू की फोटो पोस्ट की और इसके बाद वो भारत में काफी लोकप्रिय हो गए हैं। दरअसल, इंग्लैंड की अंतर्राष्ट्रीय टीम के सदस्य थियो वालकॉट ने हिंदू शास्त्र के सबसे बड़े भगवानों में से एक भगवान शिव का नाम अपनी पीठ पर गुदवाया है। खबरों के अनुसार उन्होंने हिंदू देवता भगवान शंकर के प्रति अपने भाव प्रकट करने के लिए अपनी पीठ पर ओम नमः शिवाय मंत्र का टैटू गुदवाया है। आर्सेनल की टीम इंग्लिश प्रीमीयर का खिताब जीत पाती है या नहीं यह अलग बात है लेकिन थियो ने अपने टैटू के चलते लाखों भारतीय फुटबॉल फैन्स की दिल जरूर जीत लिया है। इसके साथ ही उन्होंने एक ट्वीट भी किया है जिसमें लिखा है 'अपना दिल खोलो, डर, नफरत या जलन को खत्म करो ताकि कभी ना खत्म होने वाली खुशी को अनुभव कर सको।' थियो के इस टैटू को देखकर सोशल मीडिया में लोग दीवाने हो गए और उनकी तारीफ करने लगे।