गांधी के मार्ग पर चलें, स्वदेशी अथवा मित्र देशों में निर्मित सामना का ही उपयोग करें : दीपक सिंह

deepk singh
गांधी के मार्ग पर चलें, स्वदेशी अथवा मित्र देशों में निर्मित सामना का ही उपयोग करें : दीपक सिंह

लखनऊ। चीन की नापक हरकत को लेकर पूरे देश में गुस्सा का माहौल है। हर कोई चीन से बदला लेने की बात कर रहा है। पूरे देश में चीन निर्मित सामानों का बहिष्कार शुरू हो गया है। ऐसे में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने भी चीन निर्मित सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है। कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह के नेतृत्व में दैनिक जागरण चौराहे के पास चीन निर्मित सामानों को जलाकर विरोध प्रदर्शित किया गया और भारत के लोगों ने चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है।

Walk On Gandhis Path Use Only Face Made In Indigenous Or Friendly Countries Deepak Singh :

दीपक सिंह ने कहा कि फिर समय आ गया कि हम दुश्मन देश चीन की निर्मित हर समान को अपनी जीवनशैली से हटा और जलाकर गांधी जी के मार्ग पर चलें, स्वदेशी अथवा मित्र देशों में निर्मित सामना का ही उपयोग करें, इसलिए आज विरोध स्वरूप चीन निर्मीत सामानों को हटाने और जलाने का निर्णय लेते हुए विरोध स्वरूप चीन निर्मित सामानों को जलाया गया।

इस अवसर पर दीपक सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करने वालों में विशाल राजपूत, अखिलेश वर्मा, शाहनवाज खान, देवांश तिवारी, उपेंद्र द्विवेदी, गौरव त्रिपाठी, आदित्य चैधरी, अजय अनुरागी सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

लखनऊ। चीन की नापक हरकत को लेकर पूरे देश में गुस्सा का माहौल है। हर कोई चीन से बदला लेने की बात कर रहा है। पूरे देश में चीन निर्मित सामानों का बहिष्कार शुरू हो गया है। ऐसे में कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने भी चीन निर्मित सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है। कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह के नेतृत्व में दैनिक जागरण चौराहे के पास चीन निर्मित सामानों को जलाकर विरोध प्रदर्शित किया गया और भारत के लोगों ने चीनी सामानों का बहिष्कार करने की अपील की है। दीपक सिंह ने कहा कि फिर समय आ गया कि हम दुश्मन देश चीन की निर्मित हर समान को अपनी जीवनशैली से हटा और जलाकर गांधी जी के मार्ग पर चलें, स्वदेशी अथवा मित्र देशों में निर्मित सामना का ही उपयोग करें, इसलिए आज विरोध स्वरूप चीन निर्मीत सामानों को हटाने और जलाने का निर्णय लेते हुए विरोध स्वरूप चीन निर्मित सामानों को जलाया गया। इस अवसर पर दीपक सिंह के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन करने वालों में विशाल राजपूत, अखिलेश वर्मा, शाहनवाज खान, देवांश तिवारी, उपेंद्र द्विवेदी, गौरव त्रिपाठी, आदित्य चैधरी, अजय अनुरागी सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।