32 किलोमीटर चलकर ऑफिस आया कर्मचारी तो बॉस ने गिफ्ट की कार

1
32 किलोमीटर चलकर ऑफिस आया कर्मचारी तो बॉस ने गिफ्ट की कार

नई दिल्ली। Alabama में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। वॉल्टर कार की नई जॉब लगी थी पहले ही दिन अॉफिस लेट न हो इसलिए एक युवक पूरी रात चलकर 32 किलोमीटर की दूरी तय कर नियत समय में ऑफिस पहुंच गया। युवक के इस कारनामे से खुश होकर उसके बॉस ने उसे एक कार गिफ्ट की है। जॉब के पहले दिन से पहले वॉल्टर की कार खराब हो गई थी। जिसके बाद उसने घर से ऑफिस पैदल चलने का सोचा। ऑफिस में टाइम पर पहुंचने के लिए वॉल्टर आधी रात को ही ऑफिस के लिए निकल चुका था। पेलहम पुलिस ने रविवार तड़के वॉल्टर को देखा। वॉल्टर उस वक्त 4 घंटे पैदल चल चुके थे। वो होमवुड से पेलहम पहुंच चुके थे।

वॉल्टर अलाबामा से साउथ पेलहम के लिए बीते शुक्रवार रात 11:30 बजे निकले उनके काफी देर चलने के बाद वह थककर एक ग्राउंड में बैठ गए। उसी वक्त वहां के स्थानीय पुलिस अधिकारी मार्क नाइथेन पेट्रोलिंग कर रहे थे। उन्होंने उसे देखा और पूछताछ की वॉल्टर की पूरी कहानी जानने के बाद उन्होंने उसकी मदद करने की सोची। मार्क ने वॉल्टर को कुछ खाने को दिया और कुछ देर आराम करने के लिए एक चर्च में भी ठहराया। दरअसल वॉल्टर की शिफ्ट सुबह आठ बजे शुरू होनी थी। इसलिए उसके पास में कुछ वक्त था। लिहाजा वह इसके लिए राजी हो गए। इन सभी कोशिशों के बाद वाल्टर सुबह 4 बजे ऑफिस पहुंच गए।

{ यह भी पढ़ें:- ईरान की लड़की ने पोस्ट किया ‘डांस वीडियो’, पुलिस ने किया गिरफ्तार }

पुलिस ऑफिसर ने उसकी कहानी सुनकर उसे ब्रेकफास्ट ऑफर किया और ऑफिस तक छोड़ा। पुलिस ऑफिसर ने उसकी स्टोरी को फेसबुक पर शेयर किया जो कुछ ही देर में वायरल हो गई। हर जगह उसकी स्टोरी को शेयर किया जाने लगा। जैसे ही वॉल्टर की स्टोरी उसके सीईओ ने पढ़ी तो उन्होंने कुछ स्पेशल करने का सोचा। सोमवार को सीईओ ल्यूक मार्कलिन ने वॉल्टर को अपनी 2014 मॉडल की फॉर्ड कार दी। वॉल्टर देखकर खुद को रोक नहीं सके और भावुक हो गए। वॉल्टर की स्टोरी सुनकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है और पेलहम पुलिस ऑफिसर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- Live शो के दौरान प्रेग्नेंट सिंगर को मारी गोली, देखें वीडियो }

नई दिल्ली। Alabama में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। वॉल्टर कार की नई जॉब लगी थी पहले ही दिन अॉफिस लेट न हो इसलिए एक युवक पूरी रात चलकर 32 किलोमीटर की दूरी तय कर नियत समय में ऑफिस पहुंच गया। युवक के इस कारनामे से खुश होकर उसके बॉस ने उसे एक कार गिफ्ट की है। जॉब के पहले दिन से पहले वॉल्टर की कार खराब हो गई थी। जिसके बाद उसने घर से…
Loading...