1. हिन्दी समाचार
  2. जीवन मंत्रा
  3. फेस्टिव सीजन मे दिखना चाहतीं है खास, अपनाएं खास ट्रेंडी लुक

फेस्टिव सीजन मे दिखना चाहतीं है खास, अपनाएं खास ट्रेंडी लुक

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: त्योहारों का मौसम आने वाला है। नवरात्रि से शुरू होने वाले त्योहारों का महत्त्व बहुत ही बड़ा होता है। यह बात तो सभी जानते है कि नवरात्रि 17 अक्टूबर से शुरू हो रही है और उसके बाद आने वाले त्योहारों की श्रृंखला लगातार चलती रहेगी।

पढ़ें :- Aloo Cheela Recipe: आज ही बच्चों के लिए बनाए आलू का चीला, बहुत आसान है विधि

जंहा इस बात में कोई शक नहीं है कि लॉक डाउन की अवधि लम्बे समय तक चली है, जिसके कारण घरों से बाहर जा कर खरीदारी करना असंभव है। सभी त्यौहार नजदीक हैं और आपने अभी तक अपनी अलमारी में कोई नई ड्रेस का स्टॉक नहीं रखा है।

जब भी किसी ड्रेस के बारे में बात की जाती है, तो पैटर्न, रंग, शैली में कई किस्में याद आती हैं। इसलिए हमने कुछ एथनिक आउटफिट्स  का स्टॉक पेश किया है जो इस त्योहारी सीज़न के लिए एकदम सही हैं और यह आपको दूसरों से अलग और खूबसूरत दिखाने वाला है।

 कुर्ता और धोती पंत सेट

कुर्ता और धोती सेट आपको एक पारंपरिक स्पर्श के साथ एक अलग रूप देता है। रॉक-एन-रोल के स्पर्श के साथ एक जातीय। इस संयोजन में निश्चित रूप से आप पर जमेंगे।

पढ़ें :- Navratri Special Dish: व्रत में इस तरह बनाए चटपटी साबूदाना की टिक्की

 पेस्टल शरारा सेट

एथनिक वियर में यह हालिया ट्रेंड है। आप पेस्टल शरारा डिजाइन के जातीय सेट के स्पर्श के साथ एक कोमल और नरम चमक के लिए जा सकते हैं।

शिबोरी साड़ी

अपनी नियमित साड़ी को एक ट्विस्ट दें और इस त्योहारी सीज़न में इस शिबोरी साड़ी को कैरी करें। आप इसे जरूर पसंद करेंगे और हर कोई आपके लुक की तारीफ करेगा।

 शिमरी लेहेंगा सेट

पढ़ें :- इस तरह ट्राई करें बॉय कट या शॉर्ट हेयरस्टाइल्स

इस फेस्टिव सीज़न में कमाल की झिलमिलाती लेहेंगा सेट को आज़माएं जो और भी निखर कर आएगा और आपको अनोखा लगेगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...