करना चाहते है आमिर खान के साथ काम तो ऐसे मिलेगा मौका

मुंबई। अगर आपसे कोई पूछे कि क्या आप बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं तो शायद ही कोई माना करे। बॉलीवुड की चमक-धमक वाली दुनिया से कौन नहीं जुड़ना चाहेगा। बॉलीवुड में काम न मिलने और वहां की मारामारी को देखकर बहुत से लोग कोशिश ही नहीं करते वहां जाने की। आमिर खान ऐसे लोगों की मदद करने जा रघे हैं जो बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं। खबर है कि आमिर खान अपनी आगामी फिल्म के लिए ऐसे लोगून…

मुंबई। अगर आपसे कोई पूछे कि क्या आप बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं तो शायद ही कोई माना करे। बॉलीवुड की चमक-धमक वाली दुनिया से कौन नहीं जुड़ना चाहेगा। बॉलीवुड में काम न मिलने और वहां की मारामारी को देखकर बहुत से लोग कोशिश ही नहीं करते वहां जाने की। आमिर खान ऐसे लोगों की मदद करने जा रघे हैं जो बॉलीवुड में काम करना चाहते हैं।




खबर है कि आमिर खान अपनी आगामी फिल्म के लिए ऐसे लोगून की तलाश कर रहें हैं जिनमे काम करने का जुनून हो। जो भी उनकी परीक्षा में पास हो जाता है उसे उनके साथ फिल्म में काम करने का मौका मिल सकता है। सान्या मल्होत्रा जोकि उनके साथ फिल्म ‘दंगल’ में काम कर चुकी हैं उन्होने इस बारे में बताया है। साथ ही उन्होने अपना अनुभव भी बताया कि कैसे उन्होने और फातिमा ने आमिर के साथ इंटर्नशिप करने का मौका मिला। सान्या के मुताबिक फिल्म ‘दंगल’ की शूटिंग जनवरी 2016 को ही खत्म हो गयी थी और उसके बाद हम फ्री हो गए थे फिर हम सब ने भारत दर्शन करने का फैसला किया।

सान्या ने बताया कि जब आमिर ने उनसे साथ में इंटर्नशिप करने के बारे में पूछा तो वू बिलकुल हैरान हो गयी और तुरंत हां कर दिया। आपको बता दें कि सान्या और फातिमा आमिर खान की फ़ाउंडेशन के लिए काम करती हैं जो महाराष्ट्र में आए सूखे की समस्या के लिए काम करती हैं। जिसकी वजह से ही वो आमीर से मिल पायी अब सान्या और फातिमा आमिर की आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ की तैयारी भी कर रही हैं। आमिर खान का ऑफिस बांद्रा में है। जिन लोगों को उनके साथ काम करने की इच्छा है वो अपना रिज्यूमे बांद्रा ऑफिस में दे सकते हैं।

Loading...