शिया वक्फ बोर्ड का आदेश, स्वतंत्रता दिवस पर ‘भारत माता की जय’ बोलना अनिवार्य होगा

शिया वक्फ बोर्ड का आदेश, स्वतंत्रता दिवस पर 'भारत माता की जय' बोलना अनिवार्य होगा
शिया वक्फ बोर्ड का आदेश, स्वतंत्रता दिवस पर 'भारत माता की जय' बोलना अनिवार्य होगा

Waqf Board Orders Chanting Bharat Mata Ki Jai On Independence Day A Must

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड ने वक्फ की संपत्तियों पर 15 अगस्त को आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोहों के दौरान ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाना अनिवार्य घोषित किया है। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने मदरसों को दिये आदेश के हवाले से कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के तहत चल रहे सभी मदरसों से कहा गया है कि वे स्वतंत्रता दिवस मनायें।

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने कहा कि समुदाय में ऐसे बहुत से धर्मगुरु हैं जो अशिक्षा का फायदा उठाकर बच्चों को देश का अपमान करना सिखाते हैं। हम इसे बर्दाश्त नहीं करने वाले। स्वतन्त्रता दिवस का दिन हम सभी के लिए गर्व का दिन है और हम चाहते हैं कि इसे सारे शैक्षणिक संस्थानों में मनाया जाए।

उन्होंने आगे कहा कि हमने केन्द्रीय शिया वक्फ बोर्ड के अन्तर्गत आने वाले अभी मदरसा, स्कूल और कॉलेज के केयरटेकर और समितियों को निर्देश दिए हैं कि ध्वजारोहण और राष्ट्रगान जरूर गाया जाए। उसके बाद देश के लिए देशभक्ति दिखाते हुए ‘भारत माता की जय’ का नारा भी लगाया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम कानूनी कार्यवाही करेंगे।

भारत 15 अगस्त को अपना 72वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है, जिसके लिए देशभर में उत्साह की लहर है, और समूचे देश में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड ने वक्फ की संपत्तियों पर 15 अगस्त को आयोजित होने वाले स्वतंत्रता दिवस समारोहों के दौरान 'भारत माता की जय' का नारा लगाना अनिवार्य घोषित किया है। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने मदरसों को दिये आदेश के हवाले से कहा कि शिया वक्फ बोर्ड के तहत चल रहे सभी मदरसों से कहा गया है कि वे स्वतंत्रता दिवस मनायें। उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने…