‘जय जय शिव शंकर’ का पोस्टर रिलीज, थिरकेंगे ऋतिक-टाइगर

hritik
'जय जय शिव शंकर' पर साथ में थिरकेंगे ऋतिक-टाइगर, पोस्टर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड सुपस्टार ‘ऋतिक रोशन’ और ‘टाइगर श्रॉफ’ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वॉर’ के प्रमोशन में पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं। दोनों सितारों को जबरदस्त एक्शन के लिए तो जाना जाता ही है, साथ ही ये दोनों अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं। अब जल्‍द ही इन दोनों सितारों के बीच Dance का धमाकेदार ‘वॉर’ भी देखने को मिलेगा। शनिवार को इस फिल्‍म का नया गाना ‘जय जय शिवशंकर’ रिलीज होने जा रहा है। एक्‍शन हो या डांस, ऋतिक और टाइगर दोनों का ही बॉलीवुड में कोई जवाब नहीं है।

War New Poster Hrithik Roshan And Tiger Shroff Dance Song Jai Jai Shiv Shankar Poster Release By Yash Raj Films :

YRF ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है। “ऋतिक और टाइगर डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए साथ में आ रहे हैं। टीम ऋतिक और टीम टाइगर तैयार हो जाइए जय जय शिव शंकर के साथ झूमने के लिए।”

 

ऋतिक रोशन ने जहां कुर्ता पहना हुआ है वहीं टाइगर श्रॉफ सिर्फ गंजी पहने नजर आ रहे हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक सिद्धार्थ ने बताया कि कंपोजर विशाल और शेखर से जब उन्होंने इस गाने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, “ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है। मुझे लगता है कि ये ईश्वर और ऋतिक व टाइगर के फैन्स का आशीर्वाद है कि हम इस गाने को इतना व्यापक बना पाने में कामयाब रहे हैं कि ये किसी एंथम जैसा लगता है।”  

जानकारी के मुताबिक इस गाने में तकरीबन 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने डांस किया है। इस गाने को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए डांस के माहिर ऋतिक और टाइगर ने साथ में तकरीबन 3 हफ्ते तक प्रैक्टिस की है। सिद्धार्थ ने गाने के लिरिक्स की पहली लाइन खोलते हुए कहा कि गाने की लाइन जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर मुझे एक्साइटेड कर देती है। बता दे कि ऋतिक टाइगर की इस फिल्म में बेहिसाब एक्शन सीन्स और स्टंट शामिल किए गए हैं।  

मुंबई। बॉलीवुड सुपस्टार 'ऋतिक रोशन' और 'टाइगर श्रॉफ' इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर' के प्रमोशन में पूरे जोर-शोर से लगे हुए हैं। दोनों सितारों को जबरदस्त एक्शन के लिए तो जाना जाता ही है, साथ ही ये दोनों अपने डांस के लिए भी मशहूर हैं। अब जल्‍द ही इन दोनों सितारों के बीच Dance का धमाकेदार 'वॉर' भी देखने को मिलेगा। शनिवार को इस फिल्‍म का नया गाना 'जय जय शिवशंकर' रिलीज होने जा रहा है। एक्‍शन हो या डांस, ऋतिक और टाइगर दोनों का ही बॉलीवुड में कोई जवाब नहीं है। YRF ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा है। "ऋतिक और टाइगर डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए साथ में आ रहे हैं। टीम ऋतिक और टीम टाइगर तैयार हो जाइए जय जय शिव शंकर के साथ झूमने के लिए।"   ऋतिक रोशन ने जहां कुर्ता पहना हुआ है वहीं टाइगर श्रॉफ सिर्फ गंजी पहने नजर आ रहे हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक सिद्धार्थ ने बताया कि कंपोजर विशाल और शेखर से जब उन्होंने इस गाने के बारे में बात की तो उन्होंने कहा, "ये सिर्फ एक गाना नहीं है बल्कि एक जिम्मेदारी है। मुझे लगता है कि ये ईश्वर और ऋतिक व टाइगर के फैन्स का आशीर्वाद है कि हम इस गाने को इतना व्यापक बना पाने में कामयाब रहे हैं कि ये किसी एंथम जैसा लगता है।"   जानकारी के मुताबिक इस गाने में तकरीबन 500 बैकग्राउंड डांसर्स ने डांस किया है। इस गाने को ज्यादा प्रभावी बनाने के लिए डांस के माहिर ऋतिक और टाइगर ने साथ में तकरीबन 3 हफ्ते तक प्रैक्टिस की है। सिद्धार्थ ने गाने के लिरिक्स की पहली लाइन खोलते हुए कहा कि गाने की लाइन जय जय शिव शंकर आज मूड है भयंकर मुझे एक्साइटेड कर देती है। बता दे कि ऋतिक टाइगर की इस फिल्म में बेहिसाब एक्शन सीन्स और स्टंट शामिल किए गए हैं।