लालू का मोदी पर अटैक, बोले- तीन दिन से डेरा जमाये थे लेकिन मां से मिलने नहीं गए

पटना यूपी चुनाव कई मायने में हमेशा से अहम रहा है और यहां होने वाली राजनीति पर हमेशा से ही देश भर के नेताओं की नज़र बनी रहती है। यूपी चुनाव के आखिरी चरण के चुनाव प्रचार में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें तथाकथित बेटा करार दिया। गौतलबहै कि लालू हमेशा से ही पीएम मोदी को आड़े हाथों लेते है।




लालू ने ट्विटर पर मोदी के खिलाफ लिखा है कि 3 दिन बनारस में डेरा डालने के बाद भी गंगा माई से मिलने नहीं पहुंचा उनका तथाकथित बेटा। लालू प्रसाद ने आगे लिखा है कि इनकी (पीएम मोदी) वादाखिलाफी मापने का कोई पैमाना होता तो वह भी टूट जाता। लालू यादव सोमवार को काशी में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

लालू प्रसाद ने पीएम पर हमला जारी रखते हुए कहा कि पीएम का वाराणसी में डेरा डालना भाजपा के हार का संकेत है। यूपी में सपा-कांग्रेस की जीत पक्की है। मैंने यहां 40 जनसभाएं की है, लोगों से मिला हूं। इसलिए मैं ये दावा कर सकता हूं कि भाजपा की यूपी में हार साफ नजर आ रही है। बतातें चलें कि लालू यादव 2017 के विधान सभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार करके लोगों से वोट मांग रहे हैं।

Loading...