War Trailer: टाइगर और ऋतिक की फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर रिलीज़, देखें जबर्दस्त एक्शन वाला ये वीडियो

War Trailer: टाइगर और ऋतिक की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज़, देखें जबर्दस्त एक्शन वाला ये वीडियो
War Trailer: टाइगर और ऋतिक की फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज़, देखें जबर्दस्त एक्शन वाला ये वीडियो

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक्शन से भरपूर फिल्म ‘वॉर’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) के बीच ‘वॉर’ के ट्रेलर में कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है, और दर्शकों को ये गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प लग रही है। ‘वॉर’ के ट्रेलर (War Trailer) में दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ को ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा मिला है, और वे इस काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देते नजर भी आ रहे हैं।

War Official Trailer Released :

फिल्म में ऋतिक और टाइगर दोनों के डायलॉग भी काफी कमाल के हैं। ऋतिक रोशन कहते हैं, ‘खालिद कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था, लेकिन लगता है कि शायद अब वे मुझसे आगे निकल गया है।’ इस तरह ‘वॉर’ में चेला गुरु को टक्कर देने के लिए तैयार है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की ‘वॉर (War Trailer)’ ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वैसे भी लंबे समय से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन भरी जुगलबंदी का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के एक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था, ‘हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिस में ऋतिक और टाइगर स्टंट करते नजर आएंगे। इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है।’

नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक्शन से भरपूर फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। जिसमें दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ(Tiger Shroff) के बीच 'वॉर' के ट्रेलर में कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है, और दर्शकों को ये गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प लग रही है। 'वॉर' के ट्रेलर (War Trailer) में दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ को ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा मिला है, और वे इस काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देते नजर भी आ रहे हैं। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=tQ0mzXRk-oM[/embed] फिल्म में ऋतिक और टाइगर दोनों के डायलॉग भी काफी कमाल के हैं। ऋतिक रोशन कहते हैं, 'खालिद कभी मेरा स्टूडेंट हुआ करता था, लेकिन लगता है कि शायद अब वे मुझसे आगे निकल गया है।' इस तरह 'वॉर' में चेला गुरु को टक्कर देने के लिए तैयार है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की 'वॉर (War Trailer)' ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, और फैन्स के बीच जबरदस्त लोकप्रियता हासिल कर रहा है। वैसे भी लंबे समय से ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस एक्शन भरी जुगलबंदी का फैन्स बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के एक्शन को लेकर फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने बताया था, 'हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो। हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिस में ऋतिक और टाइगर स्टंट करते नजर आएंगे। इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है।'