1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. शेन वॉर्न के साथ छिड़ी ट्विटर पर जंग, जानें उनसे किसने कहा आने दो एशेज बताते हैं

शेन वॉर्न के साथ छिड़ी ट्विटर पर जंग, जानें उनसे किसने कहा आने दो एशेज बताते हैं

इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले दिन जबर्दस्त प्रदर्शन किया। लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पूरी टीम 78 रनों पर ऑलआउट हो गई, जवाब में इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 120 रन बना लिए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

New Delhi: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे पांच मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट के पहले दिन जबर्दस्त प्रदर्शन किया। लीड्स(Lids) के हेडिंग्ले मैदान पर खेले जा रहे इस मैच में भारत(India) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पूरी टीम 78 रनों पर ऑलआउट हो गई, जवाब में इंग्लैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक बिना विकेट गंवाए 120 रन बना लिए हैं। इस दौरान इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वान ने ट्वीट कर लिखा, ‘एशेज(Ashaej) आने दो, इंग्लैंड तैयार है।

पढ़ें :- न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज
Jai Ho India App Panchang

इसी बात पर उनके और महान स्पिनर शेन वार्न के बीच जंग छीड़ गई। वार्न(Warn) ने जवाब में लिखा की ‘क्या तुम्हारे खिलाड़ी एशेज के लिए ऑस्ट्रेलिया आएंगे? ऐसी बातें हो रही हैं कि वे नहीं आएंगे?’ इस पर वॉन ने जवाब में लिखा, ‘उनको आने तो, मुझे भरोसा है कि वे आएंगे। अपनी सरकार से कहो की क्वारंटाइम(Qurantine) के समय में कुछ बदलाव करें।’आपको बता दें कि एशेज इस साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, ऑस्ट्रेलिया(Australiya) में क्वारंटाइन के कड़े नियमों को देखते हुए इंग्लैंड टीम के वहां जाने को लेकर सवाल खड़े हुए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...