सावधान: पोर्न फिल्म देखने से महिलाएं हो सकती है अंधी

woman

चाहे लड़का हो या लड़की पोर्न मूवी देखने का चलन दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अगर महिलाएं ऐसी फिल्मों को लगातार देखें तो वो अंधी हो सकती हैं। हाल ही में एक सेक्स शोध के दौरान ये पाया गया है की जिस समय महिलाएं ऐसी फिल्मों का लुत्फ़ ले रही होती हैं उस समय उनके शरीर के अंदर कई क्रियाएं चल रही होती हैं।

पोर्न फिल्म देखने से महिलाएं हो सकती है अंधी:

{ यह भी पढ़ें:- तो इसलिए लड़कियों के होंठ को देखते है लड़के ! }

उस समय शरीर का सारा रक्त रुक कर एक जगह जमा हो जाता है, जिससे व्यक्ति के रेटिना के पास अधिक मात्रा में रक्त नहीं पहुँच पाता।

$ ऐसी फ़िल्में देखने के दौरान महिलाएं कुछ ज्यादा ही उत्तेजक हो जाती हैं। जिससे उनके रक्त का लेवल नीचे गिर जाता है जिसका सीधा असर महिला की आँखों में दिखाई देता है।

{ यह भी पढ़ें:- सिर्फ इंडियन कपल्स ही करते हैं शादी की पहली रात ये काम ! }

$ इस शोध में डाक्टरों की टीम ने पाया की उन महिलाओं की आँखों के पास रक्त जमा होते हुए देखा गया, जिन्होंने हार्ड कोर पोर्न फिल्म देखी थी तो इस खबर के बाद समझ गयी होंगी।

चाहे लड़का हो या लड़की पोर्न मूवी देखने का चलन दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। अगर महिलाएं ऐसी फिल्मों को लगातार देखें तो वो अंधी हो सकती हैं। हाल ही में एक सेक्स शोध के दौरान ये पाया गया है की जिस समय महिलाएं ऐसी फिल्मों का लुत्फ़ ले रही होती हैं उस समय उनके शरीर के अंदर कई क्रियाएं चल रही होती हैं। पोर्न फिल्म देखने से महिलाएं हो सकती है अंधी: उस समय शरीर का सारा…
Loading...