सुशांत के लिए ट्रेंड करा रहे #WarriorsRoar4SSR, फैंस कर रहे ऐसे मांगा…

sushant sss

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से लगातार उनके फैंस न्याय के लिए गुहार लगा रहे हैं। इस फेहरिस्त मे कई बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति पिछले ढाई महीने से अपने भाई के लिए कैंपेन कर रही हैं।

Warriorsroar4ssr Trending For Sushant Fans Are Seeking Such :

वे सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इस बीच श्वेता ने अब नई मुहिम शुरू की है। इस मुहिम का नाम है #WarriorsRoar4SSR।

#WarriorsRoar4SSR

श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत की फोटो को शेयर कर लिखा- We stay united!#WarriorsRoar4SSR। इस कैंपेन के तहत सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक एक हैशटैग को ट्वीट, रीट्ववीट और शेयर किया जाएगा।

इस मुहिम के चलते श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह के फैंस को फिर से एकजुट होने को कहा है। ताकि एक्टर के लिए चलाई जा रही इंसाफ की लड़ाई को कमजोर ना पड़ने दिया जाए।

श्वेता की इस पहल के सपोर्ट सुशांत के फैंस आने भी लगे हैं। ट्विटर पर इस हैशटैग को ट्रेंड कराने की मुहिम शुरू हो चुकी है। बता दें, सुशांत का परिवार अपने लाडले को न्याय दिलाने के लिए पिछले ढाई महीने से जंग लड़ रहा है। इस केस में रिया चक्रवर्ती को परिवार ने मुख्य आरोपी बताया है।

मुंबई: सुशांत सिंह की मौत के बाद से लगातार उनके फैंस न्याय के लिए गुहार लगा रहे हैं। इस फेहरिस्त मे कई बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति पिछले ढाई महीने से अपने भाई के लिए कैंपेन कर रही हैं। वे सोशल मीडिया पर सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रही हैं। इस बीच श्वेता ने अब नई मुहिम शुरू की है। इस मुहिम का नाम है #WarriorsRoar4SSR।

#WarriorsRoar4SSR

श्वेता ने सोशल मीडिया पर सुशांत की फोटो को शेयर कर लिखा- We stay united!#WarriorsRoar4SSR। इस कैंपेन के तहत सुबह 9 बजे से रात के 9 बजे तक एक हैशटैग को ट्वीट, रीट्ववीट और शेयर किया जाएगा। इस मुहिम के चलते श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत सिंह के फैंस को फिर से एकजुट होने को कहा है। ताकि एक्टर के लिए चलाई जा रही इंसाफ की लड़ाई को कमजोर ना पड़ने दिया जाए। https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1303888054600392704?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1303888054600392704%7Ctwgr%5Eshare_3&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Fentertainment%2Fbollywood-news%2Fstory%2Fsushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kriti-campaign-for-actor-warriorsroar4ssr-tmov-1127148-2020-09-10 श्वेता की इस पहल के सपोर्ट सुशांत के फैंस आने भी लगे हैं। ट्विटर पर इस हैशटैग को ट्रेंड कराने की मुहिम शुरू हो चुकी है। बता दें, सुशांत का परिवार अपने लाडले को न्याय दिलाने के लिए पिछले ढाई महीने से जंग लड़ रहा है। इस केस में रिया चक्रवर्ती को परिवार ने मुख्य आरोपी बताया है।