1. हिन्दी समाचार
  2. वसीम रिजवी ने यूपी के मदरसों पर उठाए सवाल, कहा-तैयार हो रहे ISIS के सिपाही

वसीम रिजवी ने यूपी के मदरसों पर उठाए सवाल, कहा-तैयार हो रहे ISIS के सिपाही

Waseem Rizvi Raised Questions On The Madarsas Of Up

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वीसम रिजवी ने रविवार को एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में उन्होंने मदरसों में चल रही शिक्षा ​व्यवस्था पर सवाल उठाया है। वसीम रिजवी ने कहा कि, यूपी के मदरसों में किताबों की जगह हथियार बरामद हो रहे हैं, जो आने वाले दिनों में देश के लिए खतरा है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

मदरसों में चल रही संदिग्ध ​गतिविधयों पर आरोप लगाते हुए वसीम रिजवी ने कहा कि यहां से आईएसआईएस के सिपाही तैयार किये जा रहे हैं। रिजवी ने कहा कि सरकार को ऐसे मदरसों को बंद कर ​देना चाहिए, जबकि इनकी जगह स्कूल खोलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, आने वाले समय में इस मामले पर सरकार को गंभीरता दिखानी पड़ेगी। अगर ऐसा नहीं हुआ तो ऐसे मदरसों में पढ़ने वाले बच्चे एक दिन आईएसआईएस ​के सिपाही बन जायेंगे, जो देश के लिए बड़ खतरा है।

गौरतलब है कि, बिजनौर जनपद की शेरकोट पुलिस ने हथियारों को सप्लाई करने के खेल का खुलासा किया था। पुलिस ने छापेमारी कर मदरसे से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया था। इसके साथ ही हथियार सप्लाई करने वाली गाड़ी भी मदरसे में मिली थी। पुलिस ने मदरसे से मदरसा संचालक समेत छह आरोपियों को पकड़ा है। सभी से पूछताछ की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...