नहीं थम रहा अमरीका में गोलीबारी का सिलसिला, व्हाइट हाउस में चली गोली

नहीं थम रहा अमरीका में गोलीबारी का सिलसिला, व्हाइट हाउस में चली गोली
नहीं थम रहा अमरीका में गोलीबारी का सिलसिला, व्हाइट हाउस में चली गोली

नई दिल्ली। व्हाइट हाउस के बाहर एक शख्स ने खुद अपने सिर में गोली मार दी। अमेरिका के खुफिया सेवा विभाग के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार दोपहर को यह शख्स व्हाइट हाउस की चारदीवारी के पास पहुंचा, हैंडगन निकाली और कई राउंड गोलियां चलाई लेकिन कोई भी गोली व्हाइट हाउस को निशाना बनाकर नहीं चलाई गई।

Washington Firing In White House Security Incresed :

कानून प्रवर्तन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि हमलावर ने खुद को गोली मारने से पहले अपने फोन पर गोली चलाई। इस संबंध में कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन घटनास्थल पर एक किताब में कुछ लिखा मिला है। खुफिया विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में हमलावर की मौत हो गई लेकिन किसी और को कोई चोट नहीं पहुंची है।

हमलावर को एक ही गोली लगी और खुफिया सेवा विभाग के कर्मियों ने उस पर कोई भी गोली नहीं चलाई। सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप फ्लोरिडा के मार-ए-लागो में हैं। व्हाइट हाउस के उपप्रेस सचिव होगान गिडले ने कहा, “हम इस घटना से वाकिफ हैं। राष्ट्रपति को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।”

खुफिया विभाग के प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया कि वाशिंगटन का मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने पीड़ित की शिनाख्त कर ली है लेकिन अभी उसका नाम उजागर नहीं किया गया है।

नई दिल्ली। व्हाइट हाउस के बाहर एक शख्स ने खुद अपने सिर में गोली मार दी। अमेरिका के खुफिया सेवा विभाग के प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक, प्रवक्ता ने बताया कि शनिवार दोपहर को यह शख्स व्हाइट हाउस की चारदीवारी के पास पहुंचा, हैंडगन निकाली और कई राउंड गोलियां चलाई लेकिन कोई भी गोली व्हाइट हाउस को निशाना बनाकर नहीं चलाई गई।कानून प्रवर्तन से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि हमलावर ने खुद को गोली मारने से पहले अपने फोन पर गोली चलाई। इस संबंध में कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है लेकिन घटनास्थल पर एक किताब में कुछ लिखा मिला है। खुफिया विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में हमलावर की मौत हो गई लेकिन किसी और को कोई चोट नहीं पहुंची है।हमलावर को एक ही गोली लगी और खुफिया सेवा विभाग के कर्मियों ने उस पर कोई भी गोली नहीं चलाई। सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप फ्लोरिडा के मार-ए-लागो में हैं। व्हाइट हाउस के उपप्रेस सचिव होगान गिडले ने कहा, "हम इस घटना से वाकिफ हैं। राष्ट्रपति को इसके बारे में सूचित कर दिया गया है।"खुफिया विभाग के प्रवक्ता ने सीएनएन को बताया कि वाशिंगटन का मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग मामले की जांच कर रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने पीड़ित की शिनाख्त कर ली है लेकिन अभी उसका नाम उजागर नहीं किया गया है।